ग्रामीणों ने फूंका थानाध्यक्ष का पुतला लगाए आरोप ..

लोगों का कहना है कि थानाध्यक्ष के द्वारा दो पक्षों के विवाद में मौके पर पहुंचकर एक पक्ष के निर्दोष युवक को जमकर पीट दिया गया. उसे अपना पक्ष रखने का मौका तक नहीं दिया गया. इसके साथ ही उसे भद्दी-भद्दी गालियां भी दी गई.





- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बारे मोड़ पर ग्रामीणों ने किया पुतला दहन
- कहा, तानाशाही रवैया अपनाते हैं ग्रामीण

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : निर्दोष युवक को थानेदार के द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का आरोप लगाते हुए मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बारे मोड़ पर थानाध्यक्ष अमित कुमार का पुतला दहन किया गया. पुतला दहन कर रहे लोगों का कहना है कि थानाध्यक्ष के द्वारा दो पक्षों के विवाद में मौके पर पहुंचकर एक पक्ष के निर्दोष युवक को जमकर पीट दिया गया. उसे अपना पक्ष रखने का मौका तक नहीं दिया गया. इसके साथ ही उसे भद्दी-भद्दी गालियां भी दी गई. ग्रामीणों ने कहा कि यदि थानाध्यक्ष को उनके थाना क्षेत्र से नहीं हटाया गया तो वह अनशन पर बैठेंगे.

ग्रामीणों का कहना था कि थाना प्रभारी द्वारा नियम कायदों को ताक पर रखकर इस तरह की कार्रवाई की जाती है. उनके द्वारा सदैव तानाशाही रवैया अपनाया जाता है. पुतला दहन कार्यक्रम में सत्यदेव पाण्डेय, नारायण पाठक, पुरुषोतम पाण्डेय, मुन्ना पाण्डेय, मुकेश गुप्ता, पिंटू ओझा समेत कई ग्रामीण मौजूद रहे.










Post a Comment

0 Comments