पंचायत चुनाव : स्वास्थ्य कारणों से छुट्टी माँग रहे कर्मियों की डीएम कराएंगे जाँच ..

चुनावी ड्यूटी से छुट्टी मांग रहे अधिकारियों का विशेष तौर पर स्वास्थ्य जांच कराए जाने का निर्देश जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह-जिला पदाधिकारी अमन समीर के द्वारा दिया गया है. यह जाँच समाहरणालय परिसर में आयोजित विशेष कैम्प में होगी. माना जा रहा है कि चुनाव कार्य से छुट्टी पाने के लिए अधिकारियों की बहानेबाजी को रोकने के लिए इस तरह का आदेश जारी किया गया है. 






- पंचायत चुनाव में ड्यूटी पर लगाए गए कई कर्मियों ने दिया था छुट्टी का आवेदन
- समाहरणालय परिसर में ही आयोजित होगा विशेष स्वास्थ्य शिविर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चुनावी ड्यूटी से छुट्टी मांग रहे अधिकारियों का विशेष तौर पर स्वास्थ्य जांच कराए जाने का निर्देश जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह-जिला पदाधिकारी अमन समीर के द्वारा दिया गया है. यह जाँच समाहरणालय परिसर में आयोजित विशेष कैम्प में होगी. माना जा रहा है कि चुनाव कार्य से छुट्टी पाने के लिए अधिकारियों की बहानेबाजी को रोकने के लिए इस तरह का आदेश जारी किया गया है. 




सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि डीएम के आदेशालोक में पंचायत आम निर्वाचन 2021 के अवसर पर मतदान कार्य हेतु पदाधिकारियों एवं कर्मियों की प्रतिनियुक्ति मतदान दल के रूप में की गयी है. तथा उनका प्रथम नियुक्ति पत्र निर्गत किया जा चुका है. मतदान दल में प्रतिनियुक्त पदाधिकारी एवं कर्मियों में से कुछेक पदाधिकारी एवं कर्मी द्वारा अस्वस्थ होने का उल्लेख करते हुए चुनाव कार्य से मुक्त करने हेतु आवेदन दिया जा रहा है. वैसे पदाधिकारी एवं कर्मी जिनके द्वारा अस्वस्थ होने का उल्लेख करते हुए चुनाव कार्य से मुक्ति हेतु आवेदन समर्पित किया गया है, उनके स्वास्थ्य जाँच हेतु 14 सितम्बर से दिनांक 16 सितम्बर तक पूर्वाह्न 10 बजे से समाहरणालय परिसर में कैम्प आयोजित कर संबंधित कर्मियों की स्वास्थ्य जाँच चिकित्सक दल द्वारा किया जायेगा. 

उन्होंने बताया कि पंचायत आम निर्वाचन 2021 के अवसर पर चिकित्सक दल का गठन करते हुए दिनांक 14 सितम्बर से दिनांक 16 सितम्बर तक पूर्वाह्न 10 बजे से समाहरणालय परिसर में कैम्प आयोजित कर अपर समाहर्ता बक्सर की अध्यक्षता में संबंधित कर्मियों की स्वास्थ्य जाँच होगी जिसकी रिपोर्ट प्रतिदिन संध्या में दी जाएगी.






Post a Comment

0 Comments