वीडियो : युवक को सांप ने काटा, झाड़-फूँक के चक्कर में गई जान ..

ऐसा ही एक मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कमरपुर गांव में सामने आया है जहां एक 30 वर्षीय युवक की मौत सांप के काटने से हो गई है. वह रात्रि में खाट पर सोए हुए थे. सोई अवस्था में ही उन्हें सांप ने डंस लिया जिसके बाद परिजनों ने विभिन्न तरीकों से उन्हें बचाने का प्रयास किया लेकिन उनकी मौत हो गई. 
रोते-बिलखते परिजन

 






- सोई अवस्था में ही सांप ने काटा, झाड़-फूंक के चक्कर में हुई देर 
- कमरपुर गाँव का है मामला, परिजनों का रो-रो कर है बुरा हाल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बारिश के कारण विभिन्न इलाकों में हो रहे जलजमाव के कारण विषैले जीव-जंतु लोगों के घरों में प्रवेश कर रहे हैं जिसके कारण लोग अनजाने में इनका शिकार बन जा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कमरपुर गांव में सामने आया है जहां एक 30 वर्षीय युवक की मौत सांप के काटने से हो गई है. वह रात्रि में खाट पर सोए हुए थे. सोई अवस्था में ही उन्हें सांप ने डंस लिया जिसके बाद परिजनों ने विभिन्न तरीकों से उन्हें बचाने का प्रयास किया लेकिन उनकी मौत हो गई. घटना के पश्चात उनकी पत्नी और बच्चों के साथ-साथ पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है.




इस बाबत स्थानीय निवासी राजू कुमार ने बताया कि ग्रामीण अनिरुद्ध सिंह के पुत्र राजू सिंह गुरुवार को भोजन आदि से निवृत्त होकर सोने चले गए. इसी बीच अहले सुबह सोए अवस्था में ही उन्हें सांप ने कान के पास काट लिया. तुरंत ही परिजन उन्हें झाड़-फूंक के लिए लेकर चले गए जहां से लौटने के बाद उनकी तबीयत फिर से खराब होने लगी. तब उन्हें आनन-फानन में प्रताप सागर स्थित मैथोडिस्ट अस्पताल ले जाया गया लेकिन, काफी देर हो जाने और पूरे शरीर में जहर फैल जाने के कारण उन्हें बचाया नहीं जा सका.

बताया जा रहा है कि सर्पदंश का शिकार हुआ युवक मजदूरी कर अपना पत्नी तथा 4 वर्ष एवं 2 वर्ष उम्र के दो बच्चों का भरण पोषण करते थे. उनकी मृत्यु हो जाने के बाद उनके बच्चों भविष्य पर संकट छा गया है.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments