डीएम से मिला श्रमजीवी पत्रकार यूनियन का प्रतिनिधिमंडल ..

इस दौरान पिछले दिनों श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की जिला इकाई की हुई गठन के बारे में भी जानकारी डीएम को दी गई. डीएम ने यूनियन के मांग पत्र को ग्रहण करते हुए पत्रकार हित में सभी मुद्दों पर आवश्यक कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया. साथ ही जिले के विकास में पत्रकार साथियों से सहयोग देने की अपील की.

 





- पत्रकारों के साथ हुए दुर्व्यवहार पर डीएम से की गई कार्रवाई की मांग
- प्रेस क्लब के भवन को भी पत्रकारों के सुपुर्द किए जाने का अनुरोध

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : श्रमजीवी पत्रकार यूनियन का एक प्रतिनिधिमंडल अध्यक्ष डॉ. शशांक शेखर व महासचिव कुंदन कुमार ओझा के नेतृत्व में डीएम अमन समीर से मिलकर अपनी विभिन्न मांगों से संबंधित एक ज्ञापन उन्हें सौंपा. इस दौरान यूनियन के संरक्षक मंडल के सदस्य कंचन किशोर व  मृत्युंजय सिंह भी मौजूद थे. इस दौरान डीएम को पिछले दिनों पत्रकार पंकज कुमार तथा मनीष मिश्रा के साथ अधिकारियों द्वारा की हुए दुर्व्यवहार के बारे में जानकारी देते हुए कार्रवाई की मांग की गई. डीएम ने  इस बारे में आवश्यक कार्रवाई का भरोसा दिया ताकि भविष्य में इस तरह की बातें सामने नहीं आ सके.  




इसके साथ ही यूनियन द्वारा डीएम से बंद पड़े प्रेस क्लब के भवन को भी हस्थानांतरित करने की मांग की गई. डीएम ने इस मुद्दे पर भी विभाग तथा आसपास के जिलों के पदाधिकारियों से विचार-विमर्श कर आगे कार्रवाई करने की बात कही. इस दौरान पिछले दिनों श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की जिला इकाई की हुई गठन के बारे में भी जानकारी डीएम को दी गई. डीएम ने यूनियन के मांग पत्र को ग्रहण करते हुए पत्रकार हित में सभी मुद्दों पर आवश्यक कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया. साथ ही जिले के विकास में पत्रकार साथियों से सहयोग देने की अपील की.







Post a Comment

0 Comments