चालक को आई झपकी, गड्ढे में पलटी बस, तीन दर्जन यात्री घायल ..

सुबह तकरीबन 4:00 बजे हुई इस घटना का कारण चालक को झपकी आ जाना बताया जा रहा है हालांकि, इस घटना में किसी की मौत की सूचना नहीं मिली है. स्थानीय ग्रामीणों की मदद से बस में सवार महिला व पुरुषों को बाहर निकाला गया तथा उन्हें राजपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. 

 






- राजपुर थाना क्षेत्र के तियरा के समीप हुई दुर्घटना
- राजपुर पीएचसी में चल रहा घायलों का इलाज 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग पर राजपुर थाना क्षेत्र के तियरा पेट्रोल पंप के समीप चालक की झपकी लेने से सिटी राइड बस खाई में पलट गई. बस पलटने से दर्जनभर महिलाओं के साथ साथ तकरीबन 35 की संख्या में बस में मौजूद यात्री घायल हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक सभी जिउतिया पर्व के दौरान गंगा स्नान कर रोहतास के बड़हरिया लौट रहे थे. सुबह तकरीबन 4:00 बजे हुई इस घटना का कारण चालक को झपकी आ जाना बताया जा रहा है हालांकि, इस घटना में किसी की मौत की सूचना नहीं मिली है. स्थानीय ग्रामीणों की मदद से बस में सवार महिला व पुरुषों को बाहर निकाला गया तथा उन्हें राजपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. 

राजपुर थानाध्यक्ष यूसुफ अंसारी के मुताबिक घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल को भेजा गया है. जल्द ही अद्यतन जानकारी से अवगत कराया जाएगा.











Post a Comment

0 Comments