वीडियो : सौरभ ने डीआरएम को सौंपा यात्री सुविधाओं से संबंधित मांग पत्र ..

एस्केलेटर के नियमित संचालन की मांग को दुहराया. स्टेशन पर मोचियों के स्टॉल को आधिकारिक मान्यता देने की मांग रखी. रघुनाथपुर पैसेंजर जो बक्सर तक विस्तारित हुई उसका नए ठहराव वाले स्टेशन पर टिकट उपलब्ध कराने की व्यवस्था की मांग की.





- सवारी गाड़ी के परिचालन की रखी मांग
- अन्य यात्री सुविधाओं से संबंधित बातों को भी सौंपा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डीआरएम के आगमन पर डीआरयूसीसी के सदस्य सौरभ तिवारी ने रेल यात्रियों की सुविधा सम्बन्धित एक मांग पत्र उन्हें सौंपा, जिसमें डुमरांव न्यायालय जाने वाले अधिवक्ताओं, नौकरी पेशा लोगों के लिए, छात्र-छात्राओं के विश्वविद्यालय आने जाने, विभिन्न स्कूलों में पढ़ाने वाले शिक्षकों के लिए सुबह 8:30 बजे की डाउन बक्सर -पटना पैसेंजर को शुरू करने की मांग रखी. एस्केलेटर के नियमित संचालन की मांग को दुहराया. स्टेशन पर मोचियों के स्टॉल को आधिकारिक मान्यता देने की मांग रखी. रघुनाथपुर पैसेंजर जो बक्सर तक विस्तारित हुई उसका नए ठहराव वाले स्टेशन पर टिकट उपलब्ध कराने की व्यवस्था की मांग की.

सौरभ ने बताया कि सभी विषयों पर मण्डल रेल प्रबंधक का विचार सकारात्मक रहा. उन्होंने तुरंत ही 8:30 वाली डाउन पैसेंजर के लिये सूचना अग्रेषित की. साथ ही आश्वस्त किया कि दो दिनों के अंदर परिचालन शुरु होगा.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments