वीडियो : सुभाष चंद्र प्रसाद बने बिहार पुलिस एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष ..

नामांकन की तिथि 18 सितंबर, मतदान की तिथि 19 सितंबर निर्धारित थी. एकल नामांकन होने के कारण सभी का निर्विरोध चयन कर लिया गया. सभी कार्य पुलिस केंद्र बक्सर में संपन्न हुए. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने नव चयनित पदाधिकारियों को बधाई दी.

 





- निर्विरोध संपन्न हुआ चुनाव, पदाधिकारियों ने कहा सदैव करेंगे पुलिसकर्मियों के हितों की बात
- बिहार पुलिस एसोसिएशन की जिला इकाई के 2021 सत्र के लिए हुआ चुनाव

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बिहार पुलिस एसोसिएशन के बक्सर इकाई के वर्ष 2021 के चुनाव संपन्न हुए. सभी पदाधिकारी निर्विरोध निर्वाचित हुए. बक्सर इकाई के सभापति यानि कि अध्यक्ष के पद पर पुलिस निरीक्षक सुभाष चंद्र प्रसाद, सचिव(मंत्री)के पद पर पुलिस अवर निरीक्षक कौशल किशोर सिंह, उप सभापति (उपाध्यक्ष) के पद पर सहायक अवर निरीक्षक राजेंद्र राम, कोषाध्यक्ष के पद पर पुलिस अवर निरीक्षक अंगद सिंह तथा संयुक्त मंत्री के पद पर सहायक अवर निरीक्षक प्रमोद कुमार तिवारी का चुनाव किया गया. सभी चुनाव संबंधित कार्य मुख्य चुनाव पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार सिंह के देखरेख में संपन्न हुए. बाद में सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने वरीय अधिकारियों से मुलाकात कर उन्हें चुनाव संपन्न होने की जानकारी देते हुए यह आश्वस्त किया कि उनके मार्गदर्शन में पुलिस कर्मियों के हितों के लिए वह लगातार कार्यरत रहेंगे.

इसके पूर्व नामांकन की तिथि 18 सितंबर, मतदान की तिथि 19 सितंबर निर्धारित थी. एकल नामांकन होने के कारण सभी का निर्विरोध चयन कर लिया गया. सभी कार्य पुलिस केंद्र बक्सर में संपन्न हुए. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने नव चयनित पदाधिकारियों को बधाई दी. मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए पदाधिकारियों ने बताया कि वह पुलिस क्लब के विस्तार के लिए जिला पदाधिकारी से जल्द ही मिलकर जमीन की मांग को रखेंगे. इसके अतिरिक्त पुलिसकर्मियों से संबंधित जो भी मांग होगी उसके लिए सदैव तत्परता से काम करते हुए उसे पूरा कराएंगे.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments