वीडियो : नाम वापसी व चुनाव चिन्ह को लेकर दो समर्थकों के बीच मारपीट, एक घायल ..

चुनाव कार्यालय पर भीड़ के बीच दो प्रत्याशियों के समर्थक आपस मे इस कदर भिड़ गए कि जमकर लात घूंसे चलने लगे और एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गए. बाद में कुछ लोगों के समझाने-बुझाने के बाद मामला शांत हुआ. तब प्रखंड मुख्यालय में पुलिस पहुंची. हालांकि, थाने में किसी के द्वारा प्राथमिकी दर्ज नही कराई गई है.

 






- शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने का दावा साबित हुआ खोखला
- दोनों तरफ से जमकर चले लात घूंसे, बीच-बचाव से शांत हुआ मामला, पहुंची पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राजपुर प्रखंड में चुनाव से पूर्व प्रशासन की शांतिपूर्ण चुनाव कराने की व्यवस्था  का दावा खोखला साबित हो गया. चुनाव कार्यालय पर भीड़ के बीच दो प्रत्याशियों के समर्थक आपस मे इस कदर भिड़ गए कि जमकर लात घूंसे चलने लगे और एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गए. बाद में कुछ लोगों के समझाने-बुझाने के बाद मामला शांत हुआ. तब प्रखंड मुख्यालय में पुलिस पहुंची. हालांकि, थाने में किसी के द्वारा प्राथमिकी दर्ज नही कराई गई है.

वीडियो : 




दरअसल, शनिवार को प्रखंड मुख्यालय में पंचायत चुनाव के तहत नाम वापसी व प्रत्याशियों के बीच सिम्बल (प्रतीक चिन्ह) वितरण का कार्य किया जाना था. जिसको लेकर प्रखंड मुख्यालय पर सुबह 11 बजे से विभिन्न पंचायतों के विभिन्न पदों के प्रत्याशियों के जमाव से भारी भीड़ लगी थी. जबकि, पुलिस का अता-पता नही था. इसी बीच राजपुर पंचायत के एक पक्ष के समर्थक एवं दूसरे पक्ष के कुछ समर्थक काउंटर पर पहुंच कर इनका नाम वापसी करना चाहते थे. जिसके लिए निर्धारित समय सीमा संध्या 4:00 बजे तक थी. तभी दूसरे पक्ष के समर्थक अपने मनपसंद प्रतीक चिन्ह के चक्कर में इनका नाम वापसी नहीं चाहते थे. इसी बात को लेकर दोनों पक्ष के समर्थकों के बीच पहले कहासुनी हुई. बात ही बात में दोनों तरफ से लात घूंसे चलने लगे. प्रखंड परिसर में मौजूद लोगों में अफरा तफरी मच गया. सभी लोग इधर-उधर भागने लगे. इसकी सूचना राजपुर पुलिस को दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी पंकज सिंह को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां इनका इलाज चल रहा है. समाचार लिखे जाने तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी है. घटना के बाद दोनों पक्षों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुयी है.
वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments