व्यापार मंडल अध्यक्ष के निधन पर विधायक समेत प्रबुद्धजनों ने जताया दुख ..

उन्होंने कहा कि बसावन सिंह की जिंदादिली ही उनकी पहचान थी. दुश्मन को भी दोस्त बना लेने की क्षमता रखने वाले स्व० सिंह संगीत की दुनिया के भी बड़ी हस्ती थे. भोजपुरी संगीत से उनका गहरा रिश्ता था. ढोलक और नाल के बेहतरीन वादक तथा कला से वास्ता रखने वाले स्व० सिंह की कला के क्षेत्र में अपनी अलग पहचान थी.

 






- बोले विधायक, बसावन सिंह का निधन उनके लिए व्यक्तिगत क्षति है
- अन्य प्रबुद्धजनों ने भी व्यक्त की शोक संवेदना, दी श्रद्धांजलि 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : व्यापार मंडल के अध्यक्ष बसावन सिंह की असामयिक मृत्यु एक दुखद खबर है. वह मेरे हृदय के बेहद करीब थे. वह किसानों - मजदूरों के सच्चे हितैषी थे. यह कहना है विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी का. 




उन्होंने कहा कि बसावन सिंह की जिंदादिली ही उनकी पहचान थी. दुश्मन को भी दोस्त बना लेने की क्षमता रखने वाले स्व० सिंह संगीत की दुनिया के भी बड़ी हस्ती थे. भोजपुरी संगीत से उनका गहरा रिश्ता था. ढोलक और नाल के बेहतरीन वादक तथा कला से वास्ता रखने वाले स्व० सिंह की कला के क्षेत्र में अपनी अलग पहचान थी. उनकी मृत्यु मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है. विधायक ने कहा कि दुख की इस घड़ी में उनके परिवार के प्रति मैं गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं. 

भाजयुमो के प्रदेश नेता तथा पूर्व-मध्य रेलवे के मंडल रेल परामर्शदात्री सदस्य सौरभ तिवारी ने अपने शोक संदेश में कहा कि अभिभावक सरीखे बसावन चाचा के असमय परलोक गमन की सूचना ने मर्माहत कर दिया है. उनके अभूतपूर्व व्यक्तित्व को भुलाया नहीं जा सकता जिसका स्नेह बचपन से मुझे मिला.

भोजपुरी से अश्लीलता मुक्ति का अभियान चला रहे नंद कुमार तिवारी ने कहा कि भोजपुरी संगीत से उनका गहरा जुड़ाव था. उनका असमय जाना भोजपुरी संगीत जगत के लिए सदमा है. इस दुख की घड़ी में ईश्वर परिजनों को संबल प्रदान करें.







Post a Comment

0 Comments