जल-जीवन-हरियाली अभियान में जिला अव्वल, विधायक ने डीएम को जमकर सराहा ..

उन्होंने कहा कि यह काफी हर्ष की बात है तथा मैं इसके लिए जिलाधिकारी अमन समीर एवं उनकी पूरी टीम को बधाई देता हूं. बक्सर को यदि यह गौरव हासिल हुआ है तो इसके पीछे जिला पदाधिकारी की व्यापक सोच एवं कड़ा परिश्रम है. इस अभियान को सफल बनाने के लिए उन्होंने दिन-रात मेहनत की है. 

 






- कहा, जिले वासियों को करना चाहिए जिला पदाधिकारी पर गर्व
- जल जीवन हरियाली अभियान में सूबे में नंबर एक रहा है जिला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जल जीवन हरियाली अभियान के तहत अगस्त 2021 की रैंकिंग में बक्सर जिले को पूरे सूबे में पहला स्थान मिला है. सूबे के नंबर वन होने पर सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने हर्ष व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि यह काफी हर्ष की बात है तथा मैं इसके लिए जिलाधिकारी अमन समीर एवं उनकी पूरी टीम को बधाई देता हूं. बक्सर को यदि यह गौरव हासिल हुआ है तो इसके पीछे जिला पदाधिकारी की व्यापक सोच एवं कड़ा परिश्रम है. इस अभियान को सफल बनाने के लिए उन्होंने दिन-रात मेहनत की है. जिसका प्रतिफल अब सामने है. 

विधायक ने कहा कि आज बक्सर पूरे सूबे में चर्चा में है और हम सभी के लिए यह गर्व करने का अवसर है. उन्होंने अपनी मंगलकामनाएं प्रेषित करते हुए कहा कि जिले वासियों को अपने जिला पदाधिकारी की दूरदर्शी सोच पर गर्व करना चाहिए.











Post a Comment

0 Comments