करंट की चपेट में आकर किसान की मौत, पूर्व मुखिया समेत तीन पर हत्या का आरोप ..

परिजनों का कहना है कि मृतक कन्हैया राम का पूर्व मुखिया गुरुदयाल कुशवाहा जज सिंह व सुरेश सिंह के साथ पूर्व का विवाद था. उसी विवाद को लेकर जानबूझकर उन्हें धारा प्रवाहित तार पर धक्का दे दिया गया. जिससे कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई.
खेत मे पड़े शव को देखती पुलिस





- सदर प्रखंड के बरुना गांव की है घटना
- मामले में तीन लोगों को बनाया गया है नामजद अभियुक्त

बक्सर टॉप न्यूज़, सदर प्रखंड के बरुना गांव में करंट की चपेट में आकर एक किसान की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि किसान सुबह-सुबह पटवन आदि के कार्य के लिए खेतों की तरफ गए थे इसी बीच खेतों के किनारे घेराबंदी के लिए लगाए गए लोहे के तार से की में आ रहे करंट की चपेट में आ गए.



घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम कराने के उपरांत परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. उधर परिजनों ने मामले में तीन लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है.

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक बरुना गांव के रहने वाले किसान कन्हैया राम रविवार की सुबह खेत में पटवन आदि के कार्य से गए थे. खेतों की घेराबंदी के लिए जो लोहे के तार लगाए गए थे संभवत: उस में करंट आ रहा था. कन्हैया राम उन तारों की चपेट में आए और स्पर्शाघात घाट के शिकार हो गए जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा इस बात की सूचना परिजनों को दी गई जिसके बाद उनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया.

उधर, मामले में मृतक के परिजनों के बयान पर नया मोड़ आ गया है. उनके द्वारा 3 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. परिजनों के द्वारा पूर्व मुखिया गुरुदयाल कुशवाहा, जज सिंह सुरेश सिंह को नामजद करते हुए हत्या कर देने की बात कही जा रही है. परिजनों का कहना है कि मृतक कन्हैया राम का पूर्व मुखिया गुरुदयाल कुशवाहा जज सिंह व सुरेश सिंह के साथ पूर्व का विवाद था. उसी विवाद को लेकर जानबूझकर उन्हें धारा प्रवाहित तार पर धक्का दे दिया गया. जिससे कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

मामले में इटाढ़ी थानाध्यक्ष राजेश कुमार मालाकार ने बताया कि पुलिस के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कर लिए जाने के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.





Post a Comment

0 Comments