गैस सिलेंडर में लगी आग, मासूम समेत आधा दर्जन झुलसे ..

बताया कि यदि समय पर दमकल नहीं पहुंचती तो नुकसान और भी बड़ा हो सकता था. मामले में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार से बात करने पर उन्होंने बताया कि इस घटना की सूचना मिली थी जिसके बाद मौके पर दमकल को भेजा गया वहीं, घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है. 

 






- सदर प्रखंड के गोगौरा गाँव मे हुई घटना
- सदर अस्पताल में घायलों का चल रहा इलाज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सदर प्रखंड के दलसागर पंचायत के गोगौरा गांव में गैस सिलेंडर की लीकेज के कारण अगलगी की घटना सामने आई है. इस घटना में ग्रामीण गंगा यादव के घर के 6 सदस्य झुलस गए तथा आग की चपेट में आने से काफी संपत्ति का भी नुकसान हुआ. अगलगी की सूचना पर स्थानीय युवक रोहित तिवारी के द्वारा अपने मित्र दीपक पांडेय के सहयोग से औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार को सूचित किया गया. थानाध्यक्ष ने भी तत्परता दिखाते हुए मौके पर अग्निशमन वाहन भिजवाया. बाद में घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक ग्रामीण गंगा यादव के घर में बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में लीकेज हो गया. देखते ही देखते सिलेंडर में आग लग गई और आग की लपटों ने घर में रखे सामानों को जलाना शुरू किया. उसी की चपेट में आकर परिवार के सदस्य वीरेंद्र यादव, आरती देवी, संजना कुमारी टीशु यादव, संस्कार यादव और पिंकी देवी गंभीर रूप से झुलस गई. झुलसे लोगों में 2 वर्षीय मासूम बच्चा भी शामिल है. सभी को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

स्थानीय निवासियों ने बताया कि यदि समय पर दमकल नहीं पहुंचती तो नुकसान और भी बड़ा हो सकता था. मामले में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार से बात करने पर उन्होंने बताया कि इस घटना की सूचना मिली थी जिसके बाद मौके पर दमकल को भेजा गया वहीं, घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है. अभी तक मामले में कोई लिखित आवेदन नहीं प्राप्त हुआ है. आवेदन प्राप्त होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.






Post a Comment

0 Comments