चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश के दौरान फिसला पैर, हुई मौत ..

अपने पुत्र को पॉस्को कोर्ट में हाजिर कर वापस ब्रह्मपुर लौट रहे थे. इसी बीच चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करने के दौरान उनका पैर फिसल गया और वह सीधे ट्रेन के नीचे चले गए. ट्रेन से कट जाने की वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. 






- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के निमेज गांव के रहने वाले थे व्यक्ति
- न्यायिक कार्यों के सिलसिले में पहुंचे थे बक्सर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डीडीयू-दानापुर रेलखंड के बक्सर रेलवे स्टेशन के समीप माल गोदाम के पास पैसेंजर ट्रेन से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि संध्या के समय पटना की तरफ जाने वाली पैसेंजर ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश में उक्त 45 वर्षीय व्यक्ति का पैर फिसल गया और वह सीधे ट्रेन के नीचे चले गए जिससे कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ की सूचना पर जीआरपी की टीम मौके पर पहुंच गई तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के निमेज गांव के रहने वाले बलिराम यादव पिता - स्वर्गीय सिंहासन यादव अपने पुत्र को पॉस्को कोर्ट में हाजिर कर वापस ब्रह्मपुर लौट रहे थे. इसी बीच चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करने के दौरान उनका पैर फिसल गया और वह सीधे ट्रेन के नीचे चले गए. ट्रेन से कट जाने की वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. बाद में मामले की सूचना आरपीएफ के द्वारा जीआरपी को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची जीआरपी की टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि व्यक्ति के जेब से कुछ कागजात व मोबाइल फोन बरामद हुए थे जिसके आधार पर उनकी पहचान की गई.






Post a Comment

0 Comments