आपदा के समय में हर किसी को को अन्न देने का संकल्प हो रहा साकार : परशुराम चतुर्वेदी ..

चौसा थर्मल पॉवर, मेडिकल कॉलेज, नमामि गंगा के तहत घाटों का निर्माण, फोरलेन गंगा पुल का निर्माण, फोरलेन सड़क चौसा ओवरब्रिज का एप्रोच रोड डुमराँव और बक्सर हॉस्पिटल में ऑक्सीजन प्लांट यानी सड़कों की जाल गांव-गांव मुख्य सड़कों से जोड़ने की योजना, सिंचाई की योजना, किसान फीडर स्थापित हो रहा है. शिक्षा के क्षेत्र में पॉलिटेक्निक कॉलेज इटाढी इंजीनियरिंग कॉलेज भी स्थापित हो रहे हैं. गांव को 24 घंटा बिजली मिल रही है. 

 





- केंद्रीय मंत्री ने लाभुकों के बीच बांटे खाद्यान्न
- कहा, संसद के नेतृत्व में तेजी से विकसित हो रहा बक्सर


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कोरोना कालखंड में देश में कोई भी भूखा नहीं रहे, लोगों को परेशानी ना हो, आपदा के समय में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना चलाई जिसके तहत प्रति व्यक्ति 5 किलो चावल या गेहूं मुफ्त में कार्ड धारियों के बीच वितरण थैला सहित बांटा गया. चौसा में बक्सर के सांसद सह केंद्रीय राज्यमंत्री खाद्य एवं उपभोक्ता मामले जन वितरण प्रणाली वन एवं पर्यावरण जलवायु परिवर्तन अश्विनी कुमार चौबे और बक्सर के निवर्तमान विधानसभा प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी द्वारा संयुक्त रुप से लाभुकों के बीच थैला सहित वितरण किया गया. 



कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा मंडल के अध्यक्ष अमरनाथ  ने किया तथा संचालन पूर्व मंडल अध्यक्ष सत्येंद्र लाल ने किया. उक्त अवसर पर अश्विनी चौबे ने अपने संबोधन में कहा कि इस आपदा के समय में कोई भी भूखा नहीं रहे. माननीय प्रधानमंत्री जी का यह योजना सफलीभूत हो रहा है और लोगों के बीच लोकप्रियता भी हासिल कर रहा है. उन्होंने कहा कि आज देश समृद्धि की ओर बढ़ रहा है और आत्मनिर्भर भारत बनेगा इसमें कोई संदेह नहीं है.

बक्सर विधानसभा क्षेत्र के निवर्तमान प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी ने कहा की आज बक्सर संसदीय क्षेत्र सांसद अश्विनी चौबे जी के नेतृत्व में काफी विकसित हो रहा है बड़ी-बड़ी योजनाएं धरातल पर लाई जा रही है जैसे चौसा थर्मल पॉवर, मेडिकल कॉलेज, नमामि गंगा के तहत घाटों का निर्माण, फोरलेन गंगा पुल का निर्माण, फोरलेन सड़क चौसा ओवरब्रिज का एप्रोच रोड डुमराँव और बक्सर हॉस्पिटल में ऑक्सीजन प्लांट यानी सड़कों की जाल गांव-गांव मुख्य सड़कों से जोड़ने की योजना, सिंचाई की योजना, किसान फीडर स्थापित हो रहा है. शिक्षा के क्षेत्र में पॉलिटेक्निक कॉलेज इटाढी इंजीनियरिंग कॉलेज भी स्थापित हो रहे हैं. गांव को 24 घंटा बिजली मिल रही है. किसानों का उत्पादन बढ़ा है बक्सर शहर के लिए 155 करोड़ का सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट टू लेन सड़क के निर्माण कराई जा रही है बक्सर विकास की ओर अग्रसर है. कार्यक्रम में जय प्रकाश चौबे, मनोज यादव, गोपाल राय, लल्लन दूबे, जगन्नाथ ठाकुर शशि भूषण राय सहित अनेकों कार्यकर्ता शामिल थे.






Post a Comment

0 Comments