दिवंगत पिता की याद में पुत्र ने किया पौधरोपण, दिया पर्यावरण संरक्षण का संदेश ..

पुत्र ने पौधरोपण कर न सिर्फ पर्यावरण संरक्षण का संकल्प लिया बल्कि लोगों को भी यह नसीहत दी कि हम अपने पूर्वजों की याद में पौधरोपण कर पर्यावरण संरक्षण में अपना योगदान दे सकते हैं बल्कि कोरोना संक्रमण में जिस प्रकार से ऑक्सीजन की कमी देखी गई थी उस कमी को हमेशा के लिए दूर कर सकते हैं.

 





- नावानगर थाना क्षेत्र के उसरा गाँव के मूल निवासी थे स्व०एस०डी० मिश्रा
- भारतीय स्टेट बैंक के शाखा प्रबंधक के पद से हुए थे सेवानिवृत्त


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पितृपक्ष के दौरान अपने पिता की याद में एक पुत्र ने पौधरोपण कर न सिर्फ पर्यावरण संरक्षण का संकल्प लिया बल्कि लोगों को भी यह नसीहत दी कि हम अपने पूर्वजों की याद में पौधरोपण कर पर्यावरण संरक्षण में अपना योगदान दे सकते हैं बल्कि कोरोना संक्रमण में जिस प्रकार से ऑक्सीजन की कमी देखी गई थी उस कमी को हमेशा के लिए दूर कर सकते हैं.





भारतीय स्टेट बैंक के सेवानिवृत्त शाखा प्रबंधक स्व० एस०डी० मिश्रा की याद में उनके पुत्र राज नारायण मिश्रा ने पैतृक गांव नावानगर थाना क्षेत्र के उसरा गांव में पौधरोपण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. राज नारायण ने कहा कि उनके पिता सदैव उन्हें जनकल्याण के लिए प्रेरित करते रहते थे. ऐसे में पिता की याद में उन्होंने पौधरोपण कर समाज के साथ-साथ मानवता की सेवा करने का छोटा सा प्रयास किया है. जिस प्रकार संक्रमण काल में ऑक्सीजन के खिलाफ देखने को मिली उसे देखते हुए हर व्यक्ति को विभिन्न अवसरों पर पौधरोपण करना चाहिए.







Post a Comment

0 Comments