धूमधाम से दुर्गा पूजा मनाएगा जय हिंद क्लब ..

बैठक में सर्वसम्मति से पूजा को धूमधाम से करने का निर्णय लिया गया. हालांकि यह भी तय किया गया कि पूजा के दौरान कोविड-19 का अनुपालन किया जाता रहेगा. साथ ही लोगों से भी अपील की जाती रहेगी कि वह संक्रमण रोधी नियमों का अनुपालन करते हुए मां भगवती के दर्शन करें.





- आयोजन को लेकर कोई बैठक में सर्वसम्मति से लिया गया निर्णय
- भव्य सजावट के साथ-साथ भंडारे का भी किया जाएगा आयोजन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जय हिंद क्लब दुर्गा पूजा समिति के सदस्यों ने शनिवार को गौरी शंकर मंदिर के प्रांगण में बैठक कर दुर्गा पूजा की रूप रेखा तय की. बैठक में सर्वसम्मति से पूजा को धूमधाम से करने का निर्णय लिया गया. हालांकि यह भी तय किया गया कि पूजा के दौरान कोविड-19 का अनुपालन किया जाता रहेगा. साथ ही लोगों से भी अपील की जाती रहेगी कि वह संक्रमण रोधी नियमों का अनुपालन करते हुए मां भगवती के दर्शन करें.

कार्यक्रम की अध्यक्षता चक्रवर्ती चौधरी ने की व मंच संचालन दिलीप कुमार सिन्हा उर्फ गुरु लाल ने किया. इस दौरान पूजा से संबंधित अन्य चर्चाएं भी की गई. जिसमे सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि मां भगवती की पूजा लाइट, झालर, बत्ती की भव्य सजावट तथा भंडारा के साथ की जाए. इस दौरान जयंत कुमार सिन्हा, गणेश शर्मा उर्फ मुन्ना, बम बम पटेल, दबंग चौधरी, मुन्ना पाठक, झब्बू मिश्र समेत अन्य मौजूद रहे.









Post a Comment

0 Comments