पैगंबरपुर पंचायत के आंगनबाड़ी केंद्र से बरामद हुई शराब की बड़ी खेप ..

बताया जा रहा है कि दिवा गश्ती के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर हुई इस कारवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने 73 पेटी शराब के साथ एक पंचिग मशीन भी बरामद की है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है, यहां कारोबारी शराब का निर्माण भी करते थे.





- पंचायत चुनाव के दौरान मतदाताओं को रिझाने के लिए भंडार किए जाने की संभावना
- मामले में जांच में जुटी है पुलिस,

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: पंचायत चुनाव को लेकर एक तरफ जहां पुलिस सक्रियता से अपराधियों तथा शराब तस्करों पर नजर बनाए हुए हैं वहीं, पंचायत चुनाव के दौरान मतदाताओं को रिझाने के लिए शराब तथा पैसों का जोर लगाने की संभावना दिखाई दे रही है. इस बात की संभावना तब प्रबल होती दिखाई दी जब सिमरी थाना क्षेत्र के पैगंबरपुर पंचायत अंतर्गत निमौआ गांव में संचालित एक आंगनबाड़ी केंद्र से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई. बताया जा रहा है कि दिवा गश्ती के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर हुई इस कारवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने 73 पेटी शराब के साथ एक पंचिग मशीन भी बरामद की है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है, यहां कारोबारी शराब का निर्माण भी करते थे.




थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर के मुताबिक गुप्त सूचना मिली कि स्थानीय निवासी रूद्र पाल सिंह के पुत्र रिंकू सिंह ने आंगनबाड़ी केंद्र में शराब छिपाकर रखी हुई है. मौके पर पहुंचने पर आंगनबाड़ी केंद्र में ताला बंद पाया गया लेकिन जैसे ही ताला तोड़कर उसे खोला गया तो उसे शराब की पेटियां बरामद की गई. जब्त शराब की कीमत चार लाख रुपये आंकी जा रही है. उन्होंने बताया कि सुबह में ऐसी गुप्त सूचना मिली कि निमौआ गांव में संचालित एक आंगनबाड़ी केंद्र में शराब कारोबारी शराब का भंडारण किए हुए हैं. पुलिस ने सूचना के आलोक में आंगनबड़ी केंद्र में छापेमारी कर 73 पेटी शराब के साथ एक पंचिग मशीन को बरामद किया है. फिलहाल जब्त शराब की खेप किसकी है तथा आंगनबाड़ी केंद्र को ही गोदाम के रूप में क्यों इस्तेमाल किया गया इसका पता लगाया जा रहा है.






Post a Comment

0 Comments