फंदे से झूलती मिली विवाहिता, मामला संदेहास्पद ..

बताया जा रहा है कि पत्नी का पति से पूर्व से ही विवाद चल रहा था, जिसको लेकर न्यायालय में वाद लाया गया था. पति से विवाद के कारण महिला किराये के मकान में रह रही थी लेकिन, रविवार को उसकी पंखे की कुंडी में झूलती लाश बरामद की गई.

 





- डुमराँव थाना क्षेत्र का है मामला, जाँच में जुटी पुलिस
- पति के साथ चल रहा था विवाद, किराये के मकान में अलग रहा करती थी महिला


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: घरेलू प्रताड़ना के शिकार विवाहिता की संदेहास्पद परिस्थितियों में फांसी से झूलती हुई लाश बरामद की गई है. मामला डुमराँव थाना क्षेत्र के राम लखन कोहार की गली का है. बताया जा रहा है कि पत्नी का पति से पूर्व से ही विवाद चल रहा था, जिसको लेकर न्यायालय में वाद लाया गया था. पति से विवाद के कारण महिला किराये के मकान में रह रही थी लेकिन, रविवार को उसकी पंखे की कुंडी में झूलती लाश बरामद की गई. जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुँची पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी है.




मामले में प्राप्त जानकारी के मुताबिक डुमराँव के छठिया पोखरा स्थित दक्षिण टोला के निवासी बंजीत यादव के साथ बसंती कुमारी की शादी हुई थी. शादी के बाद से पारिवारिक विवाद को लेकर महिला ने पति के विरुद्ध मुकदमा किया था, जिसके बाद उसके पति को जेल भी भेजा गया था. बाद में वह ससुराल छोड़ कर किराये के मकान में अलग रहा करती थी हालांकि, उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया यह बात अभी किसी के समझ में नहीं आ रही. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जाँच की जा रही है.







Post a Comment

0 Comments