वीडियो: जिले में पहुंचे हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश, बांके बिहारी का दर्शन पाकर हुए अभिभूत ..

आगमन के पश्चात मुख्य न्यायाधीश तमाम अधिकारियों एवं डुमराँव महाराज कमल सिंह की मौजूदगी में डुमराँव के बिहारी जी के मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने बांके बिहारी के दर्शन किए. बांके बिहारी का दर्शन पाकर वह अभिभूत थे. इसके बाद उन्होंने यादगार के तौर पर अपनी तस्वीर भी खिंचवाई. 






- पटना हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश संजय करोल का  डुमरांव में हुआ स्वागत
- बक्सर में भी विभिन्न धार्मिक स्थलों का करेंगे भ्रमण 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पटना हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश संजय करोल का सपत्नीक रविवार को जिले में आगमन हुआ दोपहर 3:30 बजे वह ट्रेन से डुमराँव रेलवे स्टेशन पर पहुंचे जहाँ जिला एवं सत्र न्यायाधीश अंजनी कुमार सिंह, जिला पदाधिकारी अमन समीर, पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह तथा अन्य अधिकारियों तथा न्यायिक कर्मियों द्वारा उनका स्वागत किया गया. अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार उनका यह दौरा पूरी तरह से व्यक्तिगत है तथा वह बक्सर जिले के डुमरांव तथा बक्सर में धार्मिक एवं ऐतिहासिक स्थलों का दौरा करेंगे. 





डुमराँव रेलवे स्टेशन पर आगमन के पश्चात मुख्य न्यायाधीश तमाम अधिकारियों एवं डुमराँव महाराज चन्द्रविजय सिंह की मौजूदगी में डुमराँव के बिहारी जी के मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने बांके बिहारी के दर्शन किए. बांके बिहारी का दर्शन पाकर वह अभिभूत थे. इसके बाद उन्होंने यादगार के तौर पर अपनी तस्वीर भी खिंचवाई. तत्पश्चात वह अन्य मंदिरों में दर्शन हेतु पहुंचे. बाद में वह सड़क बाद वह सड़क मार्ग से बक्सर के लिए रवाना हुए. 


बता दें कि पटना हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश के आगमन को लेकर जिले के चप्पे-चप्पे पर पुलिस बलों की तैनाती तथा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. बक्सर पहुंचने के बाद मुख्य न्यायाधीश रामरेखा घाट पर गंगा महाआरती में शामिल हुए तथा रामेश्वर नाथ मंदिर में पूजन-अर्चन किया.


वीडियो: 







Post a Comment

0 Comments