नगर थाने की पुलिस ने किया बाइक चोर गैंग का उद्भेदन, दो वाहन भी बरामद ..

बताया जा रहा है कि गिरोह के 5 सदस्य पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए गए हैं, जिनकी निशानदेही पर पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. बताया जा रहा है कि यही चोर पूरे जिले और खासकर मुख्यालय में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे. इनकी गिरफ्तारी से जल्द ही बाइक चोरी की कई और घटनाओं का भी खुलासा होगा.






- निशानदेही पर अन्य सदस्यों को पकड़ने की कोशिश
- पुलिस कर रही कई मामलों को सुलझाने का दावा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाने की पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. साथ ही चोरी की गई दो बाइकों को भी बरामद किया है. बताया जा रहा है कि गिरोह के 5 सदस्य पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए गए हैं, जिनकी निशानदेही पर पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. बताया जा रहा है कि यही चोर पूरे जिले और खासकर मुख्यालय में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे. इनकी गिरफ्तारी से जल्द ही बाइक चोरी की कई और घटनाओं का भी खुलासा होगा.




गिरफ्तारियों के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक वीर कुंवर सिंह मोहल्ले के निवासी शिवम उर्फ डगरु नामक युवक की गिरफ्तारी के बाद उसकी निशानदेही पर पुलिस ने इटाढ़ी के हकीमपुर निवासी अविनाश कुमार, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चुन्नी गांव निवासी शुभम राय, राजपुर थाना क्षेत्र के सोनपा गांव निवासी बबलू कुमार तथा मोहनिया निवासी उज्जवल सिंह को गिरफ्तार कर लिया. इन्हीं गिरफ्तारियों के बीच पुलिस ने पकड़े गए बाइक चोरों की निशानदेही पर राजपुर से भी एक अन्य बाइक बरामद की. इस प्रकार पुलिस ने 5 चोरों तथा दो बाइकों को बरामद किया है. 

थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि पकड़े गए सभी अपराधियों ने कई अहम जानकारियां पुलिस को दी हैं, जिसके आधार पर पुलिस पिछले दिनों नगर तथा जिले भर में हुई बाइक चोरी की कई घटनाओं को सुलझाने में सफल होगी.







Post a Comment

0 Comments