बाइक सवार वृद्ध को अनियंत्रित ट्रैक्टर ने कुचला, मौत ..

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जहां घटना को कारित करने वाले अनियंत्रित ट्रैक्टर को जब्त कर लिया वहीं चालक की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है. इसके साथ ही शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए भेजा गया है.




- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बगही के रहने वाले थे वृद्ध
- इटाढ़ी बाजार के समीप हुआ हादसा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बगही गांव के निवासी एक वृद्ध की इटाढ़ी बाज़ार में हुई सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है जबकि उनके साथ बाइक पर सवार एक व्यक्ति तथा एक सात साल की बच्ची घायल हो गई है. इस घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जहां घटना को कारित करने वाले अनियंत्रित ट्रैक्टर को जब्त कर लिया वहीं चालक की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है. इसके साथ ही शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए भेजा गया है. जबकि मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के बगही गांव के निवासी बादशाह अंसारी अपने घर के किसी बीमार व्यक्ति की इलाज कराने बाइक पर सवार होकर इटाढ़ी की तरफ आ रहे थे. जैसे ही वह इटाढ़ी बाजार के समीप पंहुचे उनकी बाइक में एक ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार दी. इस टक्कर से वह गंभीर रूप से घायल हो गए. गनीमत यह रही कि उनके साथ बाइक पर बैठे एक अन्य व्यक्ति तथा एक 7 वर्षीय बच्ची मामूली तौर पर जख्मी हुई. घटना में गंभीर रूप से घायल बादशाह अंसारी को स्थानीय लोगों व परिजनों के सहायता से इलाज हेतु बक्सर सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बनारस रेफर कर दिया.

घायल के परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि बनारस ले जाने के क्रम में ही बादशाह अंसारी ने दम तोड़ दिया. परिजनों ने बताया कि इटाढ़ी थाना की पुलिस ने घटना को कारित करने वाले ट्रैक्टर को जब्त कर लिया. बताया जा रहा है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम हाउस ले आया गया है लेकिन, रात्रि में पोस्टमार्टम संभव नहीं दिख रहा.







Post a Comment

0 Comments