ट्रेन से कटकर पान दुकानदार की मौत ..

शव को कब्जे में लिया गया तथा जेब से मिले कागजातों के आधार पर पहचान करने पर यह ज्ञात हुआ कि मृतक नगर थाना क्षेत्र के कोइरपुरवा मोहल्ले के निवासी तथा ज्योति प्रकाश चौक के समीप पान की दुकान चलाने वाले रहमत अंसारी हैं. बाद में मृतक के परिजनों को इस घटना की जानकारी दी गई तथा शव का पोस्टमार्टम कराकर उनके सुपुर्द कर दिया गया. 

 






- रेलवे स्टेशन के पश्चिमी आउटर (पांडेय पट्टी रेलवे क्रॉसिंग के समीप) मिली लाश
- अप्राकृतिक मौत का दर्ज कराया गया मामला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बक्सर-दानापुर रेल खंड के स्थानीय रेलवे स्टेशन के पश्चिमी आउटर पर मालगाड़ी की चपेट में आकर नगर के एक पान दुकानदार की मौत हो गई मृतक की पहचान ज्योति प्रकाश चौक पर पान की दुकान चलाने वाले रहमत अंसारी (60 वर्ष) के रूप में की गई है. घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि सुबह तकरीबन 11:30 बजे सूचना मिली कि पश्चिमी आउटर पर एक 60 वर्षीय बुजुर्ग का शव पड़ा हुआ है. सूचना के आलोक में मौके पर पहुंचकर जांच की गई तो यह पाया गया कि, मालगाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. 

मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया गया तथा जेब से मिले कागजातों के आधार पर पहचान करने पर यह ज्ञात हुआ कि मृतक नगर थाना क्षेत्र के कोइरपुरवा मोहल्ले के निवासी तथा ज्योति प्रकाश चौक के समीप पान की दुकान चलाने वाले रहमत अंसारी हैं. बाद में मृतक के परिजनों को इस घटना की जानकारी दी गई तथा शव का पोस्टमार्टम कराकर उनके सुपुर्द कर दिया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में अप्राकृतिक मौत की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.










Post a Comment

0 Comments