वीडियो : किसानों के सम्मान में भाजपा किसान मोर्चा ने निकाला ट्रैक्टर मार्च ..

कहा कि किसानों से ही हमारे देश की पहचान हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के किसानों के लिए बहुत कुछ किया है. ऐसे में उनके जन्म दिवस के मौके पर किसान मोर्चा के बैनर तले जिलेभर से पहुंचे किसान ट्रैक्टर जुलूस निकाल रहे हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि देश के जवान जब सीमा पर ड्यूटी करते हैं तो हम चैन की नींद सो पाते हैं ऐसे में उनका सम्मान करना गर्व की बात है.







- जिलाध्यक्ष ने कहा, किसानों के लिए सरकार के बहुत कुछ किया 
- जवानों तथा किसानों को भी किया सम्मानित

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर 'सेवा ही समर्पण' कार्यक्रम के तहत भाजपा किसान मोर्चा के द्वारा ट्रैक्टर जुलूस तथा किसान-जवान सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने की. जुलूस नगर के गोलंबर से निकलकर ज्योति प्रकाश चौक, अंबेडकर चौक, नया बाजार, मॉडल थाना चौक होते हुए पुनः गोलंबर पर आकर समाप्त हुआ. समाप्ति के पश्चात सैकड़ों किसानों व जवानों को पुष्प माला देकर सम्मानित किया गया.





इस दौरान किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने कहा कि किसानों से ही हमारे देश की पहचान हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के किसानों के लिए बहुत कुछ किया है. ऐसे में उनके जन्म दिवस के मौके पर किसान मोर्चा के बैनर तले जिलेभर से पहुंचे किसान ट्रैक्टर जुलूस निकाल रहे हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि देश के जवान जब सीमा पर ड्यूटी करते हैं तो हम चैन की नींद सो पाते हैं ऐसे में उनका सम्मान करना गर्व की बात है.


कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष माधुरी कुँवर, किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री संजय तिवारी, प्रदेश उपाध्यक्ष विंध्याचल पाठक, राजीव रंजन सिंह, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रदीप दूबे, किसान मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता सुशील राय, जिला महामंत्री रोहित ओझा, बंशीधर पांडेय, मनोज सिंह, उमाकांत पांडेय, धनंजय राय, मनोज यादव, आशानंद सिंह, सुनील राय, सुनील सिंह, दीपक दूबे, मुन्ना सिंह, दीपक पांडेय, अशोक कुशवाहा, मनोज राय, निर्भय राय, प्रिया राय, नीलम सहाय समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे.


वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments