पंचायत चुनाव : महिलाओं ने दिखाया दम, पहले गंगा स्नान फिर किया मतदान ..

जितिया पर्व को लेकर महिलाओं ने पहले गंगा स्नान किया तथा फिर मतदान केंद्र पर कतारबद्ध होकर अपने मताधिकार का प्रयोग शुरु कर दिया. उधर, शांतिपूर्ण पंचायत चुनाव की प्रतिबद्धता के मद्देनजर डीएम तथा एसपी स्वयं इलाके का भ्रमण करते नजर आए. सुबह 9:30 बजे तक इलाके में कहीं से भी किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं मिली है.

 






- राजपुर प्रखंड इलाके में व्यापक  इंतजाम के साथ मतदान शुरु
- डीएम-एसपी स्वयं कर रहे हैं इलाके का निरीक्षण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पंचायत चुनाव के पहले चरण के मतदान को लेकर मतदान शुरु ही गया. जितिया पर्व को लेकर महिलाओं ने रोक के बावजूद पहले गंगा स्नान किया तथा फिर मतदान केंद्र पर कतारबद्ध होकर अपने मताधिकार का प्रयोग शुरु कर दिया. उधर, शांतिपूर्ण पंचायत चुनाव की प्रतिबद्धता के मद्देनजर डीएम तथा एसपी स्वयं इलाके का भ्रमण करते नजर आए. सुबह 9:30 बजे तक इलाके में कहीं से भी किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं मिली है. मतदान केंद्रों पर भी सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. 

राजपुर प्रखण्ड के बूथ नम्बर 20 , 34, 27 , 86 के ईवीएम मशीन में तकनीकी खराबी आने के बाद सेक्टर मजिस्ट्रेट ने पहुँच कर आधा घण्टे से बाधित मतदान को सुचारु कराया.राजपुर प्रखण्ड के बूथ संख्या 94 का निरीक्षण करते सेक्टर मजिस्ट्रेट ने बताया कि 9 बजे जहां पूरे प्रखंड में 8 फीसद मतदान हुआ है वहीं राजपुर आदर्श मतदान केंद्र में 25 फीसदी मतदाताओं ने मतदान कर दिया है. बूथ पर सबसे ज्यादा वोटिंग अब तक महिलाओं ने किया है.











Post a Comment

0 Comments