साथी के निधन पर ग्रामीण आवास कर्मियों ने जताया शोक ..

बैठक के दौरान यह निर्णय लिया गया कि पीड़ित परिवार को सरकार के द्वारा जो भी लाभ मिलने वाला है उसे जल्द से जल्द दिलाने के लिए संघ भरपूर प्रयास करेगा. बैठक के पश्चात आवास कर्मियों ने स्वर्गीय जय प्रकाश पांडेय के घर जाकर पीड़ित परिजनों को सांत्वना दी. 





- कहा, जल्द से जल्द सरकारी सहायता दिलाने का होगा प्रयास
- परिजनों से मुलाकात कर जताया शोक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: ग्रामीण आवास सेवा संघ की एक बैठक बुधवार को किला मैदान में आहूत की गई. बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष शैलेश राय के द्वारा की गई बैठक में पिछले 24 अगस्त को दिवंगत हुए ग्रामीण आवास कर्मी स्वर्गीय जय प्रकाश पांडेय की मृत आत्मा की शांति के लिए शोक भी व्यक्त किया गया. बैठक के दौरान यह निर्णय लिया गया कि पीड़ित परिवार को सरकार के द्वारा जो भी लाभ मिलने वाला है उसे जल्द से जल्द दिलाने के लिए संघ भरपूर प्रयास करेगा. बैठक के पश्चात आवास कर्मियों ने स्वर्गीय जय प्रकाश पांडेय के घर जाकर पीड़ित परिजनों को सांत्वना दी. 




मौके पर जिला मीडिया प्रभारी उमेश कुमार राणा, जिला सचिव राजीव कुमार, कोषाध्यक्ष रोहित किशोर, रमेश साहू, नीतीश कुमार, शंकर प्रसाद, पंकज कुमार, अनिल मिश्रा, संजय कुमार, विकास कुमार, जायसवाल, विपिन कुमार, रामाकांत गिरी, सुधीर कुमार राम, अवधेश कुमार, किशोर कुमार, अवधेश कुमार, सुमित कुमार अमित तिवारी, इंद्रजीत रंजीत सिंह, अजय गिरी तथा अजय कुमार पांडेय समेत कई लोग मौजूद रहे.







Post a Comment

0 Comments