निःशुल्क हेपेटाइटिस-बी टीकाकरण शिविर का आयोजन करेगा साबित ख़िदमत फाउंडेशन ..

बताया कि फाउंडेशन हर साल की तरह इस साल भी अपने मेगा कैंप में 500 लोगों को मुफ्त हेपिटाइटिस-बी टीका लगाने का कार्य करने जा रहा है. कोविड टीकाकरण के सफल आयोजन के बाद अब टाइफाइड और हेपेटाइटिस-बी के टीकाकरण की तैयारी जोरों-शोरों से की जा रही है.

 





- गांधी जयंती के मौके पर होगा आयोजन
- तैयारियों को लेकर की गई बैठक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा आगामी 2 अक्टूबर को हेपेटाइटिस-बी के मुफ्त टीकाकरण के मेगा शिविर का आयोजन स्थानीय चीनी मिल स्थित अस्पताल परिसर में किया जाएगा. इस बाबत एक बैठक करते हुए फाउंडेशन के निदेशक डॉ दिलशाद आलम ने बताया कि फाउंडेशन हर साल की तरह इस साल भी अपने मेगा कैंप में 500 लोगों को मुफ्त हेपिटाइटिस-बी टीका लगाने का कार्य करने जा रहा है. कोविड टीकाकरण के सफल आयोजन के बाद अब टाइफाइड और हेपेटाइटिस-बी के टीकाकरण की तैयारी जोरों-शोरों से की जा रही है. ऐसे में आगामी 2 अक्टूबर को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के मौके पर शिविर लगाकर नि:शुल्क टीकाकरण किया जाएगा.

उन्होंने जिलेवासियों से अपील की है कि वह ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचकर टीकाकरण शिविर का लाभ लें. बैठक में सचिव साबित रोहतासवी के साथ-साथ मुख्य ट्रस्टी सदस्यों और विश्व मानवाधिकार आयोग के सदस्यों ने शिरकत की.










Post a Comment

0 Comments