वीडियो : नगर थाने के समीप ही अपराधियों के शिकार बने शिक्षक, छीन लिया रुपयों से भरा बैग ..

इसी बीच अंग्रेज कब्रिस्तान के समीप बाइक सवार अपराध कर्मियों ने उनके साथ इस घटना को अंजाम दिया. अंग्रेज कब्रिस्तान के समीप के निवासी भोला रजक ने बताया कि शिक्षक शुक्रवार की दोपहर चीखते-चिल्लाते हुए आए और बताया कि रुपयों से भरा उनका बैग छीन लिया गया है. 

इसी मार्ग पर हुई थी छिनैती

 






- शुक्रवार की दोपहर अज्ञात अपराध कर्मियों ने दिया घटना को अंजाम
- प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच किए जाने का दावा कर रही है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले में इन दिनों झपट्टा मार गिरोह फिर से सक्रिय हो गया है, जो बैंक से पैसा निकाल कर आ रहे लोगों को अपना शिकार बना रहा है. शुक्रवार को जहां औद्योगिक थाना क्षेत्र के चुरामनपुर के समीप एक सेवानिवृत्त रेलकर्मी से 2 लाख छीन लिए जाने का मामला सामने आया था वहीं, उसी दिन दोपहर तकरीबन 2:30 बजे अंग्रेज कब्रिस्तान के समीप बैंक से पैसा निकाल कर जा रहे शिक्षक से 65 हज़ार रुपये छीन लिए गए. छिनैती के शिकार व्यक्ति ने चीखते-चिल्लाते हुए स्थानीय लोगों को अपने साथ हुई घटना से अवगत कराया जिसके बाद किसी ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस थाने के समीप के इलाके में हुई इस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई हालांकि, पुलिस ने इस घटना तथा अपनी जांच पड़ताल को बेहद गोपनीय रखा है. उधर, थानाध्यक्ष ने दबी जुबान से स्वीकार किया कि छिनैती की घटना हुई है तथा मामले की जाँच की जा रही है. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पांडेय पट्टी मध्य विद्यालय में बतौर शिक्षक कार्यरत राजपुर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के मूल निवासी विक्रमा राम दोपहर में बैंक से पैसे निकाल कर विद्यालय जा रहे थे. इसी बीच अंग्रेज कब्रिस्तान के समीप बाइक सवार अपराध कर्मियों ने उनके साथ इस घटना को अंजाम दिया. अंग्रेज कब्रिस्तान के समीप के निवासी भोला रजक ने बताया कि शिक्षक शुक्रवार की दोपहर चीखते-चिल्लाते हुए आए और बताया कि रुपयों से भरा उनका बैग छीन लिया गया है. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की. घटना के बारे में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि छिनैती की घटना हुई है. प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments