वीडियो : युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने केक काटकर मनाया केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार का जन्म दिवस ..

कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे की तस्वीर के सामने केक काटा और उसके बाद भारत माता की जय के उद्धघोष के साथ वितरण किया. कार्यक्रम के दौरान अनुराग ने बताया कि श्री चौबे बक्सर के सांसद व देश के मंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी जी के सरकार के अंग के रूप में देश को विकसित बनाने में अपना योगदान दे रहे है. 





- कहा, देश को विकसित बनाने में अपना अहम योगदान दे रहे हैं केंद्रीय मंत्री
- कहा, स्वास्थ्य के क्षेत्र के साथ-साथ गरीबों के कल्याण के लिए भी लगातार कार्य कर रहे हैं अश्विनी चौबे

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा स्थानीय सांसद व केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के जन्मदिवस पर केक काट कर उन्हें बधाई दी गई. कार्यक्रम का संयोजन युवा मोर्चा के प्रदेश क्षेत्रीय पदाधिकारी अनुराग श्रीवास्तव ने किया.युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे की तस्वीर के सामने केक काटा और उसके बाद भारत माता की जय के उद्धघोष के साथ वितरण किया. कार्यक्रम के दौरान अनुराग ने बताया कि श्री चौबे बक्सर के सांसद व देश के मंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी जी के सरकार के अंग के रूप में देश को विकसित बनाने में अपना योगदान दे रहे है. एक अभिभावक रूप में उनका मार्गदर्शन हमे लंबे समय तक मिलता रहे. ईश्वर उन्हें दीर्घायु बनाएं.


इस अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं दानापुर रेलमंडल के मंडल रेल परामर्शदात्री समिति के सदस्य सौरभ तिवारी ने कहा कि बाबा का राजनीतिक जीवन 4 दशकों से ऊपर का है. श्री चौबे छात्र राजनीति की उपज हैं और युवा नेतृत्व के मार्गदर्शक भी है हैं. हम सभी उनके दीर्घायु होने की कामना करते हैं. सौरभ ने कहा कि सांसद ने केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री रहते हुए स्वास्थ्य व्यवस्था को सुधारने के लिए जिले के सदर अस्पताल समेत विभिन्न अस्पतालों में कई उपकरण तथा सुविधाएं प्रदान की जिसमें वेंटीलेटर, डिजिटल एक्सरे, अल्ट्रासाउंड मशीन, आरटीपीसीआर मशीन तथा ऑक्सीजन प्लांट समेत अन्य कई सुविधाएं शामिल हैं. जलवायु परिवर्तन तथा खाद्य संरक्षण एवं उपभोक्ता वितरण मंत्रालय का कार्यभार संभालने के बाद वह लगातार प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना तथा अन्य योजनाओं के तहत मुफ़्त खाद्यान वितरण  का कार्य लगातार किया जा रहा है.
 
कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजयुमो के नगर अध्यक्ष दीपक सिंह तथा संचालन राहुल दूबे किया वहीं, धन्यवाद ज्ञापन युवा मोर्चा के महामंत्री अंजय चौबे ने किया. मौके पर चन्दन सिंह, धनजी सिंह, राहुल शर्मा, विवेक सिंह, दीपक सिंह राजपूत, लारा चौबे, विशाल सिंह, विवेक मिश्रा, मनोज कुशवाहा समेत अन्य युवा उपस्थित रहे.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments