कलयुगी मां की शर्मनाक करतूत : किशोरी को किया वहशी दरिंदे के हवाले ..

उसकी माँ का अनैतिक संबंध किसी अन्य व्यक्ति के साथ ही गया. वह अक्सर घर आया जाया करता था किशोरी ने बताया कि उसकी माँ ने उस व्यक्ति के द्वारा पिछले 6 माह से कई बार उसका बलात्कार कराया. इस बात का विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की जाती थी. 






- नगर थाना क्षेत्र का है मामला
- प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर में एक बड़ा ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. थाना क्षेत्र की निवासी एक 13 वर्षीय किशोरी ने अपनी मां पर गंभीर आरोप लगाते हुए यह बयान दिया है कि मां ने अपने पुरुष मित्र के द्वारा उसके साथ पिछले 6 महीनों से कई बार उसके साथ दुष्कर्म कर आया है. लोक लाज के कारण यह बात वह किसी को बता नहीं पा रही थी लेकिन, मंगलवार को वह आजिज होकर घर से निकल गई. बाद में किशोरी किसी ने सड़क पर भटकते हुए देख लिया और तुरंत ही पुलिस को इस बात की सूचना दी जिसके बाद किशोरी को अल्पावास गृह में रखवाया गया. 

बाद में महिला थाने की पुलिस ने अल्पावास गृह में पहुंचकर किशोरी का बयान लिया जिसमें उसने बताया कि उसके पिता दूसरे राज्य में नौकरी करते हैं. यहां उसकी मां और वह रहा करते थे. इसी बीच उसकी माँ का अनैतिक संबंध किसी अन्य व्यक्ति के साथ ही गया. वह अक्सर घर आया जाया करता था किशोरी ने बताया कि उसकी माँ ने उस व्यक्ति के द्वारा पिछले 6 माह से कई बार उसका बलात्कार कराया. इस बात का विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की जाती थी. मंगलवार को उसकी माँ का पुरुष मित्र फिर घर पर पहुंचा था जिसे देखकर जब उसे कुछ नहीं सूझा तो वह घर से भाग निकली. 

मामले में पूछे जाने पर महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि किशोरी के फर्द बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है वहीं, उसका मेडिकल टेस्ट कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.










Post a Comment

0 Comments