आजीवन कारावास भुगत रहे बीमार कैदी पीएमसीएच रेफर ..

उन्हें बेहतर इलाज के लिए काफी दिनों से पटना रेफर किए जाने की तैयारी थी लेकिन गार्ड नहीं मिलने के कारण उन्हें पटना नहीं ले जाया जा रहा था इसी बीच बुधवार को पुलिस के द्वारा गार्ड उपलब्ध कराया गया जिसके बाद उन्हें सुरक्षा इंतजाम के साथ पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.





- रोहतास जिले के काराकाट थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं कैदी
- समय से गार्ड ना मिलने के कारण हुई देरी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: केंद्रीय कार्यालय में आजीवन कारावास की सजा भुगत रहे विपिन बिहारी यादव नामक एक कैदी की तबीयत खराब होने पर उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि कैदी को क्षय रोग के साथ-साथ अन्य कई रोग भी थे. उन्हें बेहतर इलाज के लिए काफी दिनों से पटना रेफर किए जाने की तैयारी थी लेकिन गार्ड नहीं मिलने के कारण उन्हें पटना नहीं ले जाया जा रहा था इसी बीच बुधवार को पुलिस के द्वारा गार्ड उपलब्ध कराया गया जिसके बाद उन्हें सुरक्षा इंतजाम के साथ पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए कारा उपाधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने बताया कि रोहतास जिले के काराकाट थाना क्षेत्र के चौगारी कला निवासी बिपिन बिहारी यादव (44 वर्ष) क्षय रोग के साथ-साथ मल्टीपल डिजीज से पीड़ित हैं. ऐसे में उन्हें काफी दिन से बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाने की तैयारी थी.










Post a Comment

0 Comments