नामांकन जुलूस में शामिल प्रत्याशी के समर्थक गिरफ्तार, भेजे गए जेल ..

पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस कप्तान के निर्देश के आलोक में शांतिपूर्ण निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए प्रतिदिन वरीय पदाधिकारियों का आगमन हो रहा है.  पंचायत के सभी वैसे लोगों को चिन्हित किया जा रहा है जो पंचायत चुनाव के दौरान गड़बड़ी फैला सकते हैं. ऐसे लोगों को चिन्हित कर उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है.




- ग्राम कचहरी पंच के लिए के समर्थन जूलूस में थे शामिल
- काफी दिनों से पुलिस कर रही थी तलाश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : प्रखंड मुख्यालय राजपुर में चल रहे नामांकन के अंतिम दिन धनसोई थाना क्षेत्र के कटरिया गांव के रहने वाला चंदन कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष युसूफ अंसारी ने बताया कि यह वर्ष 2019 में शराब बेचने के धंधे में आरोपी था. इस पर पुलिस के तरफ से प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जिसको लेकर बहुत दिन से खोजबीन की जा रही थी. तभी नामांकन के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर पहले से मौजूद पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया. जिसे धनसोई थाना को सुपुर्द कर दिया गया. 

थाना परिसर में पहुंचे सदर इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस कप्तान के निर्देश के आलोक में शांतिपूर्ण निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए प्रतिदिन वरीय पदाधिकारियों का आगमन हो रहा है.  पंचायत के सभी वैसे लोगों को चिन्हित किया जा रहा है जो पंचायत चुनाव के दौरान गड़बड़ी फैला सकते हैं. ऐसे लोगों को चिन्हित कर उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है.










Post a Comment

0 Comments