वीडियो: नए अनुमंडल पदाधिकारी ने किया पदभार ग्रहण ..

नए सदर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र मिश्रा ने रविवार को पदभार ग्रहण कर लिया वहीं निवर्तमान अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय अपने नवपदस्थापन के जिले नालंदा के लिए रवाना हो गए. 





- कहा, निवर्तमान अनुमंडल पदाधिकारी के कार्यों के समकक्ष पहुंचना भी होगी उपलब्धि
- निवर्तमान एसडीएम ने कहा जिस प्रकार मिला सहयोग, नए पदाधिकारी को भी मिले

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नए सदर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र मिश्रा ने रविवार को पदभार ग्रहण कर लिया वहीं निवर्तमान अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय अपने नवपदस्थापन के जिले नालंदा के लिए रवाना हो गए. इसके पूर्व पत्रकारों से बात करते हुए निवर्तमान अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय ने कहा कि जिस प्रकार से अनुमंडल क्षेत्र के लोगों का सहयोग उन्हें मिला है उम्मीद है कि वही सहयोग नए पदाधिकारी को भी मिलता रहेगा साथ ही उन्होंने यह उम्मीद जताई कि नए पदाधिकारी के निर्देशन में अनुमंडल क्षेत्र और भी विकसित होगा उधर ने अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र मिश्रा ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि यहां आने के बाद उन्हें यह ज्ञात हुआ कि पूर्व के अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा अनुमंडल क्षेत्र में कई उल्लेखनीय कार्य कार्य किए गए हैं. उनका प्रयास होगा कि वह ठीक उसी तरह अनुमंडल क्षेत्र की विधि-व्यवस्था का संचालन करने में सफल हो सके जिस प्रकार निवर्तमान अनुमंडल पदाधिकारी ने अब तक किया है.

इसके पूर्व अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र मिश्रा के आगमन तथा निवर्तमान अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय के विदाई के उपलक्ष में अनुमंडल कार्यालय परिसर में एक सम्मान समारोह का भी आयोजन किया गया, जहां अनुमंडल कर्मी तथा अन्य विभागों के भी कई कर्मी तथा पदाधिकारी मौजूद रहे. सभी ने दोनों पदाधिकारियों के उज्जवल भविष्य की कामना की. कार्यक्रम में मंच संचालन प्रसिद्ध उद्घोषक तथा समाजसेवी साबित रोहतासवी ने किया.

वीडियो: 










Post a Comment

0 Comments