वीडियो : सड़क हादसे में गंगा में गिरे युवक की तलाश थी जारी वृद्धा ने लगा दी छलांग..

एनडीआरएफ की टीम के द्वारा लगातार युवक के शव को बरामद करने के लिए अथक प्रयास जारी है. इसी बीच सोमवार को दोपहर तकरीबन 1:00 बजे एक वृद्धा ने गंगा में छलांग लगा दी जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम उसकी तलाश में भी लगी हुई है हालांकि दोनों को बरामद करने में पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली.

 






- शवों की तलाश में जुटी हुई है एनडीआरएफ की टीम
- स्थानीय पुलिस भी कर रही है पूरा सहयोग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बीती रात हुए सड़क हादसे में परिजनों के मुताबिक गंगा में गिरे युवक की तलाश एनडीआरएफ की टीम के द्वारा की जा रही है. सोमवार को घाटों तक तलाश के बावजूद भी अभी तक गंगा में गिरे युवक के शव को बरामद नहीं किया सका है. एनडीआरएफ की टीम के द्वारा लगातार युवक के शव को बरामद करने के लिए अथक प्रयास जारी है. इसी बीच सोमवार को दोपहर तकरीबन 1:00 बजे एक वृद्धा ने गंगा में छलांग लगा दी जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम उसकी तलाश में भी लगी हुई है हालांकि दोनों को बरामद करने में पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली.



मौके पर नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार वह अन्य पुलिस की टीम भी पहुंची. लेकिन, सोमवार रात्रि 9:00 बजे तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली.

बता दें कि रविवार की रात हुए सड़क हादसे में जहां एक युवक अहिरौली निवासी राहुल की मौत मौके पर हो गई. वहीं,बाइक पर सवार दूसरे युवक (जिसकी पहचान अहिरौली निवासी रंगलाल चौकीदार के पुत्र विकास के रूप में हुई है.) की तलाश शुरू की गई तो बिहार व यूपी के किसी अस्पताल में उसके इलाजरत होने की सूचना नही मिलने के बाद परिजनों ने यह आशंका जताई कि वह गंगा में गिर गया है बताया यह भी जा रहा है कि मौके से उसकी चप्पलें भी बरामद की गई है ऐसे में आशंका को और भी बल मिला है. घटना के बाद परिजन बवाल कर रहे थे लेकिन, नगर थानाध्यक्ष के समझाने पर किसी तरह से बवाल को होने से रोका गया और एनडीआरएफ की टीम को बुलाकर युवक के शव की तलाश शुरू करा दी. उधर, सोमवार दोपहर एक अनजान वृद्धा ने गंगा में छलांग लगा दी.

मौके पर मौजूद एनडीआरएफ टीम के इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों शवों की तलाश जारी है. फिलहाल गंगा की लहर में करंट ज्यादा होने के कारण शव को बरामद करने में सफलता नहीं मिल पा रही है. उन्होंने बताया कि किसी भी शव को फ्लोट करके ऊपर आने में 24 से 25 घंटे का समय लग जाता है. गंगा की लहर में करंट ज्यादा होने के कारण शव को ढूंढने में परेशानी हो रही है. हमारी टीम के द्वारा लगातार प्रयास किया जा रहा है. अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही दोनो के शवों को बरामद कर लिया जाएगा.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments