दूध के नाम पर शराब तस्करी का खुलासा ..

दूध की टंकी में शराब डालकर नशेड़ियों के घर तक पहुंचाने लगे हैं. क्योंकि प्रशासन के लिए यह तय करना मुश्किल हो जाता है कि किस टंकी में दूध है तो किस टंकी में शराब? पुलिस से बचने के लिए ऐसे ही एक नए तरीके का खुलासा उत्पाद विभाग की टीम ने किया हालांकि, इस कार्रवाई के दौरान तस्कर पुलिस के गिरफ्त से भाग निकला.


 






- उत्पाद विभाग की टीम ने साइकिल पर लदी टंकी से बरामद की शराब की बोतलें
- उत्पाद विभाग की टीम ने दिया कार्रवाई को अंजाम 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बिहार में लागू शराबबंदी के बाद शराब चौक पर नए-नए तरीके अपनाकर उत्तर प्रदेश से शराब की खेप लेकर बिहार में पहुंच रहे हैं. कभी गैस सिलेंडर तो कभी ढोलक में शराब छिपाकर लाई जा रही है. इसी क्रम में दूध की टंकी में शराब डालकर नशेड़ियों के घर तक पहुंचाने लगे हैं. क्योंकि प्रशासन के लिए यह तय करना मुश्किल हो जाता है कि किस टंकी में दूध है तो किस टंकी में शराब? पुलिस से बचने के लिए ऐसे ही एक नए तरीके का खुलासा उत्पाद विभाग की टीम ने किया हालांकि, इस कार्रवाई के दौरान तस्कर पुलिस के गिरफ्त से भाग निकला.





उत्पाद विभाग के एसआई रंजीव झा ने बताया कि दूध की टंकी लदी साइकिल एक जगह खड़ी देखी गयी. शक के आधार पर टीम ने जब दूध की टंकी को चेक किया तो उसमें दूध की जगह शराब  की बोतलें भरी मिली. आसपास पूछने पर किसी ने भी यह नहीं बताया कि शराब लदी यह साइकिल किसकी है? बाद में पुलिस ने साइकिल तथा दूध की टंकी को जब्त कर लिया. मामले में अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments