वीडियो : किसने दिया 20 सूअरों को ज़हर?

शनिवार की सुबह जब वह जागे तो उन्होंने देखा कि अलग-अलग जगहों पर उनके द्वारा पाले गए 20 सूअर अचेत पड़े हुए हैं. उनके मुंह से झाग भी आ रहा था. ऐसे में यह स्पष्ट था कि उन्होंने किसी विषाक्त पदार्थ का सेवन किया है. शिवजी ने बताया कि उन्होंने तुरंत इस मामले की सूचना नगर थाने की पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की है.

 





- नगर थाना क्षेत्र के सिंडिकेट झोपड़पट्टी निवासी हैं सूअर पालक
- नगर थानाध्यक्ष ने कहा, की जा रही मामले की जाँच

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के सिंडिकेट स्थित झोपड़पट्टी इलाके के निवासी तथा सूअर पालन का कार्य करने वाले शिवजी नामक व्यक्ति ने अज्ञात अभियुक्त पर उनके 20 सूअरों को विषाक्त पदार्थ देने का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि शनिवार की सुबह जब वह जागे तो उन्होंने देखा कि अलग-अलग जगहों पर उनके द्वारा पाले गए 20 सूअर अचेत पड़े हुए हैं. उनके मुंह से झाग भी आ रहा था. ऐसे में यह स्पष्ट था कि उन्होंने किसी विषाक्त पदार्थ का सेवन किया है. शिवजी ने बताया कि उन्होंने तुरंत इस मामले की सूचना नगर थाने की पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की है.

उधर, मामले में पूछे जाने पर नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि उन्हें इस तरह की सूचना प्राप्त हुई थी जिसके बाद कुछ लोगों को पूछताछ के लिए थाने में बुलाया गया था हालांकि, पूछताछ में यह स्पष्ट नहीं हो सका कि मवेशियों को विषाक्त पदार्थ खिलाया गया था अथवा नहीं? पुलिस मामले की जांच कर रही है.











Post a Comment

1 Comments

  1. सूअर पालक को अपने सूअर को शहर में नहीं छोड़ना चाहिए एक निश्चित स्थान पर रखना चाहिए

    ReplyDelete