माँ की पुण्यतिथि पर समाजसेवी ने रोटी बैंक के साथ मिल जरूरतमंदों को कराया भोजन ..

यह सीख दी थी कि समाज के वंचितों के लिए समय-समय पर निश्चित रूप से कुछ ना कुछ करते रहना चाहिए. मां ने यह बताया था कि गरीबों और जरूरतमंदों के रूप में ईश्वर को देखना चाहिए. मां की इसी सीख को आत्मसात करते हुए उनकी पुण्यतिथि पर रोटी बैंक द्वारा चलाए जा रहे अभियान से जुड़कर रेलवे स्टेशन पर जरूरतमंदों के बीच भोजन वितरण अभियान में सहयोग किया.

 





- समाजसेवी मुन्ना चौबे की माता की पुण्यतिथि पर आयोजित था कार्यक्रम
- रोटी बैंक ने की लोगों से सहयोग व सेवा की अपील

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  अपनी मां की पुण्यतिथि पर पांडेय पट्टी निवासी सामाजिक कार्यकर्ता मुन्ना चौबे के द्वारा स्थानीय रेलवे स्टेशन पर जरूरतमंदों के बीच भोजन वितरण किया गया. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए श्री चौबे ने बताया कि उनकी मां स्व०देव सुंदरी देवी ने बचपन से उन्हें यह सीख दी थी कि समाज के वंचितों के लिए समय-समय पर निश्चित रूप से कुछ ना कुछ करते रहना चाहिए. मां ने यह बताया था कि गरीबों और जरूरतमंदों के रूप में ईश्वर को देखना चाहिए. मां की इसी सीख को आत्मसात करते हुए उनकी पुण्यतिथि पर रोटी बैंक द्वारा चलाए जा रहे अभियान से जुड़कर रेलवे स्टेशन पर जरूरतमंदों के बीच भोजन वितरण अभियान में सहयोग किया. इस प्रकार मां को पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की गई.







उनके इस नेक कार्य के लिए रोटी बैंक के सदस्यों ने भी उनका आभार जताया. मौके पर जितेंद्र दूबे, सुलालन लाल, प्रमोद मिश्रा, सत्यनाराण, आनंद कुमार, संतोष, टेंगाड़ी पाल, रोटी बैंक के सक्रिय कार्यकर्ता प्रदुम्न कुमार, अनूप प्रकाश, धीरेंद्र कुमार, प्रमोद मिश्रा, जैनेंद्र कुमार, रास बिहारी ओझा ने अपना सहयोग दिया. उन्होंने बताया कि रोटी बैंक के सदस्य प्रतिदिन सड़कों पर निकलकर गरीब, असहाय लाचार, वृद्ध, अपाहिज, मंदबुद्धि एवं जरूरतमंद लोगों को भोजन के रूप में चावल, रोटी, दाल, सब्जी आदि वितरण करते हैं.  समाज का कोई भी व्यक्ति अगर राष्ट्र धर्म को निभाते हुए जरूरतमंदों को भोजन देना चाहते हैं तो रोटी बैंक बक्सर से सम्पर्क कर सकते हैं.






Post a Comment

0 Comments