कोलकाता एयरपोर्ट पर फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी, सिमरी का किशोर हिरासत में ..

यह कहा गया था कि, "कोलकाता रात 8:35 पर टेकऑफ होने वाली फ्लाइट को उड़ा दिया जाएगा, चाहो तो बचा लो." मैसेज फ्लाइट के टक ऑफ होने के कुछ देर पहले ही आया था. इस मैसेज के नजर आते ही एयरपोर्ट अथॉरिटी के अधिकारियों के बीच हड़कंप का माहौल कायम हो गया.

 






- आशा पड़री गाँव से भेजा गया था ईमेल, रद्द की गई फ्लाइट
- किशोर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  पश्चिम बंगाल के कोलकाता एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी देने के मामले में सिमरी थाना क्षेत्र के एक किशोर को हिरासत में लिया गया है. बताया जा रहा है कि उक्त किशोर के ईमेल आईडी से कोलकाता एयरपोर्ट अथॉरिटी को एक मेल भेजा गया था, यह कहा गया था कि, "कोलकाता रात 8:35 पर टेकऑफ होने वाली फ्लाइट को उड़ा दिया जाएगा, चाहो तो बचा लो." मैसेज फ्लाइट के टक ऑफ होने के कुछ देर पहले ही आया था. इस मैसेज के नजर आते ही एयरपोर्ट अथॉरिटी के अधिकारियों के बीच हड़कंप का माहौल कायम हो गया, जिसके बाद उन्होंने तुरंत ही उस फ्लाइट को रोक कर उसकी सघन जाँच की. जब ढाई घंटे की जाँच के बाद भी कुछ नहीं मिला तो अधिकारियों ने राहत की सांस ली और फ्लाइट को टेक ऑफ किया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कुछ देर की जांच के बाद या पता लगा लिया यह ईमेल बक्सर जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के आशा पड़री गाँव से भेजा गया है.  लोकेशन के आधार पर पुलिस ने पुलिस कप्तान से संपर्क साधा, जिसके बाद एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर सिमरी थाना अध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर के द्वारा मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की गई तो यह पाया गया कि जिस ईमेल से यह मैसेज भेजा गया है वह एक 16 वर्षीय किशोर का है. 





किशोर को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की गई तो उसने कहा कि उसका मोबाइल फोन 10 दिन पहले चोरी हो गया था, जिसका सनहा उसने थाने में दर्ज कराया है. ऐसे में हो सकता है कि वह ईमेल किसी अज्ञात असामाजिक तत्वों के द्वारा भेजा गया हो लेकिन, पुलिस ने जांच के दौरान जब मोबाइल फोन में इस्तेमाल हो रहे सिम कार्ड के बारे में पता लगाया तो यह ज्ञात हुआ कि ईमेल भेजने वाले मोबाइल फोन में किशोर के द्वारा बताए गए सिम कार्ड का प्रयोग नहीं हो रहा है हालांकि, पुलिस अभी मामले में विशेष कुछ बताने से इंकार कर रही है. उम्मीद है कि जल्द ही पश्चिम बंगाल पुलिस जिले में पहुंचेगी और मामले में जांच को आगे बढ़ाया जाएगा. इस बात की पुष्टि करते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. हो सकता है कि मेल आइडी का दुरुपयोग किया गया हो. आगे की जांच में मामले की सच्चाई सामने आएगी. 







Post a Comment

0 Comments