करहँसी गोलीकांड में 6 भेजे गए जेल, 36 पर एफआइआर ..

देर शाम भोज के पश्चात दोनों पक्षों के लोग किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए और मारपीट होने लगी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे प्रत्याशियों के स्वजनों ने समर्थकों को अलग किया लेकिन, दोनों प्रत्याशियों के समर्थक अपने-अपने शामियाने में जाकर फायरिंग कर शक्ति प्रदर्शन करने लगे.
जेल भेजे जा रहे लोग





- आपसी वर्चस्व की लड़ाई में हुई थी गोलीबारी 
- दोनों ओर से दर्जनों लोग बने हैं आरोपी 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सदर प्रखंड के करहँसी पंचायत में दो मुखिया प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच हुई झड़प और गोलीबारी मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों से कुल 6 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इन सभी लोगों पर आचार संहिता का उल्लंघन करने के साथ-साथ आर्म्स एक्ट तथा अन्य सुसंगत धाराओं के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज की गई है. 




मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों के कुल 6 जिनमें मुन्ना सिंह की ओर से शशि भूषण सिंह, श्रीकांत सिंह तथा संजय सिंह जबकि नाटा सिंह की तरफ से पवन राय, विकास राय तथा लक्ष्मण चौबे को जेल भेजा जा रहा है. साथ ही शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए क्षेत्र में लगातार गश्त भी की जा रही है. मामले में दोनों पक्षों के तीन-तीन लोगों को नामजद तथा 15-15 अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. ऐसे में अन्य फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

थानाध्यक्ष के मुताबिक अब तक की गई जांच में यह बात सामने आई है कि फायरिंग आपसी वर्चस्व को दिखाने के लिए की गई थी. बता दें कि सोमवार को सदर प्रखंड में नामांकन के अंतिम दिन वर्तमान मुखिया नाटा सिंह की पत्नी डिंपी देवी और पूर्व मुखिया मुन्ना सिंह की बहू रंभा सिंह का नामांकन हुआ था. नामांकन के बाद पंचायत भवन पर आसपास ही दोनों ओर से समर्थकों के लिए भोज का आयोजन हुआ था. 

देर शाम भोज के पश्चात दोनों पक्षों के लोग किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए और मारपीट होने लगी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे प्रत्याशियों के स्वजनों ने समर्थकों को अलग किया लेकिन, दोनों प्रत्याशियों के समर्थक अपने-अपने शामियाने में जाकर फायरिंग कर शक्ति प्रदर्शन करने लगे जिससे कि गांव में दहशत का माहौल कायम हो गया था. बाद में एसडीपीओ गोरख राम स्वयं दल बल के साथ मौके पर पहुंचे थे और मामले की जांच की थी.






Post a Comment

0 Comments