युवतियों से दुष्कर्म का प्रयास, विफ़ल रहने पर मारपीट, शिकायत करने पर पिता को भी पीटा, हालत गंभीर ..

तीनों बहने जब भागकर अपने घर पहुंची और अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी दी तो उनके पिता तथा माता चारों आरोपियों के घर शिकायत करने के लिए पहुंचे लेकिन, उपरोक्त चारों के अतिरिक्त वहां पर उनके चार अन्य घर वालों ने उनके पिता व माता के साथ भी जमकर मारपीट की जिसके कारण वह भी बुरी तरह घायल हो गए. 

 






- सिमरी थाना क्षेत्र के एक गाँव का है मामला
- पुलिस बता रही आपसी विवाद में मारपीट का मामला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के एक गाँव में तीन बहनों के साथ दुष्कर्म की कोशिश तथा असफल रहने पर उनके तथा शिकायत करने गए परिजनों के साथ मारपीट करने का आरोप लगा कर 8 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. चार दिन पूर्व 11 अक्टूबर को हुई इस घटना को पुलिस आपसी विवाद में हुई मारपीट मानकर चल रही है और इस मामले में दूसरे पक्ष के द्वारा भी काउंटर केस किए जाने के बाद बता रही है. पुलिस का कहना है कि जिस पक्ष के लोगों की चिकित्सकीय रिपोर्ट में ज्यादा गंभीर चोट होने की बात सामने आएगी उसकी तरफ से कार्रवाई करते हुए दूसरे पक्ष के लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा.





इस मामले में थाने में दिए गए आवेदन में आरोप लगाया गया है कि 26, 20 तथा 14 वर्ष के तीन बहनें खेतों में शौच के लिए गई थी तभी वीरेंद्र चौधरी (22 वर्ष), मनीष कुमार (20 वर्ष), कन्हैया चौधरी (32 वर्ष) तथा सुरेंद्र चौधरी (30 वर्ष) के द्वारा दुष्कर्म की कोशिश की गई और असफल रहने पर बुरी तरह मारपीट की गई, जिसमें तीनों बहनें बुरी तरह घायल हो गई. 

तीनों बहने जब भागकर अपने घर पहुंची और अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी दी तो उनके पिता तथा माता चारों आरोपियों के घर शिकायत करने के लिए पहुंचे लेकिन, उपरोक्त चारों के अतिरिक्त वहां पर उनके चार अन्य घर वालों ने उनके पिता व माता के साथ भी जमकर मारपीट की जिसके कारण वह भी बुरी तरह घायल हो गए. घायलों को आनन-फानन में सदर अस्पताल ले जाया गया जहां से पीड़ित युवतियों के पिता को गंभीर हालत में वाराणसी रेफर कर दिया गया है. 

मामले में पूछे जाने पर डुमराँव एसडीपीओ राज ने बताया कि घटना में दोनों तरफ से मारपीट का आरोप लगाते हुए एक दूसरे के विरुद्ध एफआइआर दर्ज कराई गई है. थानाध्यक्ष को यह निर्देश दिया गया है कि वह घायलों की स्थिति के बारे में प्राप्त चिकित्सकीय रिपोर्ट के अनुसार चोटों की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी करें.







Post a Comment

0 Comments