मकान पर कब्जे की कोशिश, दर्जनों की संख्या में पहुंचे गुंडों ने की मारपीट ..

भूमि पर कब्जा करने को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए थे. एक दूसरे को गोली मारने तक की धमकी दी जाने लगी एक पक्ष के द्वारा दूसरे पक्ष के घर में घुसकर तोड़फोड़ भी शुरू कर दी गई दरवाजे और खिड़कियां उखाड़ दिए गए. पीड़ित फिरोज खान ने बताया कि सारीपुर के दर्जनों लोग लाठी-डंडे और हथियारों से लैस होकर पहुंचे थे.

 .






- गोला बाजार के समीप हुई मारपीट की घटना
- एसपी को दी गई सूचना, निर्देश पर पहुंची नगर एवं महिला थाने की पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के गोला बाजार के समीप दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. बताया जा रहा है कि भूमि पर कब्जा करने को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए थे. एक दूसरे को गोली मारने तक की धमकी दी जाने लगी एक पक्ष के द्वारा दूसरे पक्ष के घर में घुसकर तोड़फोड़ भी शुरू कर दी गई दरवाजे और खिड़कियां उखाड़ दिए गए. पीड़ित फिरोज खान ने बताया कि सारीपुर के दर्जनों लोग लाठी-डंडे और हथियारों से लैस होकर पहुंचे थे.


इसी बीच फिरोज की पत्नी ने मामले की सूचना एसपी नीरज कुमार सिंह को दी, जिसके बाद उनके निर्देश पर नगर एवं महिला थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तथा दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाने में ले जाया गया. कागजात का अवलोकन करने पर यह ज्ञात हुआ कि मामला न्यायालय में लंबित है लेकिन, दोनों पक्षों के बीच जमीन पर अवैध कब्जे को लेकर लड़ाई हो रही थी. ऐसे में दोनों पक्षों को चेतावनी देते हुए जमीन पर किसी भी तरह का निर्माण अथवा जमीन को लेकर किसी भी तरह के दखलअंदाजी से मना किया गया है.











Post a Comment

0 Comments