पुलिस बस से कुचलकर बच्चे की मौत, आक्रोशित भीड़ ने चालक को पीटा ..

चालक पुलिस लाइन से खाली बस लेकर आ रहा था, तभी यह दुर्घटना घटित हो गई. घटना के बाद बस्ती के लोगों ने बस चालक को गाड़ी से उतार जमकर पीट दिया. सूचना मिलने पर थाने से पहुंचे पुलिसकर्मियों ने चालक को उन लोगों से छुड़ाकर रघुनाथपुर स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहाँ उनकी स्थिति फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है.

 

 






- ब्रह्मपुर थाने की पुलिस टीम को चुनावी ड्यूटी में ले जाने के लिए पहुंचा था बस चालक
- बस के पिछले चक्के की चपेट में आई सड़क पर खेल रहे बच्ची

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : धनसोई अनुसूचित बस्ती के पास पुलिस बस से कुचलकर सात वर्षीय बच्ची की मौत हो गई. दरअसल, पंचायत चुनाव के मद्देनज़र थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों को चुनाव ड्यूटी में ले जाने के लिए चालक पुलिस लाइन से खाली बस लेकर आ रहा था, तभी यह दुर्घटना घटित हो गई. घटना के बाद बस्ती के लोगों ने बस चालक को गाड़ी से उतार जमकर पीट दिया. सूचना मिलने पर थाने से पहुंचे पुलिसकर्मियों ने चालक को उन लोगों से छुड़ाकर रघुनाथपुर स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहाँ उनकी स्थिति फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है.

कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के रेहियां निवासी नथुनी साह ब्रह्मपुर थाना में ही चालक के पद पर तैनात हैं. पुलिस लाइन से बस को लाने के बाद बस को आगे से मोड़ने के लिए ले जा रहे थे तभी थाना से आगे सड़क के किनारे अनुसूचित बस्ती के पास खेल रही नन्हकी बांसफोर की सात वर्षीय बच्ची लंगड़ी कुमारी बस के पिछले चक्के की चपेट में आ गई. चालक को बच्ची के चपेट में आने का पता नहीं चला और वह कुछ दूर तक बस के साथ घिसटती चली गई. उसकी मौत से गुस्साए बस्ती वालों ने चालक को बस से खींचकर उतार लिया और बेरहमी से पीट दिया. बाद में घटना की सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने किसी तरह चालक को लोगों के कब्जे से छुड़ाया और पुलिस अभिरक्षा में रघुनाथपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया उधर घटना के बाद गुस्साए लोग थाने पहुंचे और हंगामा करने लगे लेकिन, थानाध्यक्ष निर्मल कुमार के द्वारा उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया गया तथा बच्ची के पिता के आवेदन के आलोक में बस चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.











Post a Comment

0 Comments