कांग्रेस नेता के पुत्र का अपहरण ..

ब्रह्मपुर थाने में आवेदन देकर अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. अपने आवेदन में उन्होंने बताया है कि शनिवार की रात 8:00 बजे उनका पुत्र विपिन किसी के फोन आने पर पड़ोसी की बाइक लेकर 10 मिनट में लौटने की बात कहते हुए घर से निकला लेकिन, 1 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी वह वापस नहीं लौटा तो परिजनों की चिंता बढ़ी तथा उसकी खोजबीन शुरू की गई.

 






- मामले में अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध दर्ज कराई गई प्राथमिकी
- गहौना पंचायत के अध्यक्ष हैं कांग्रेस नेता प्रभु दत्त ओझा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के देवकुली निवासी तथा गहौना पंचायत के पैक्स अध्यक्ष प्रभु दत्त ओझा के 27 वर्षीय पुत्र विपिन बिहारी ओझा का अपहरण हो गया है. इस संदर्भ में प्रभु दत्त ओझा के द्वारा ब्रह्मपुर थाने में आवेदन देकर अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. अपने आवेदन में उन्होंने बताया है कि शनिवार की रात 8:00 बजे उनका पुत्र विपिन किसी के फोन आने पर पड़ोसी की बाइक लेकर 10 मिनट में लौटने की बात कहते हुए घर से निकला लेकिन, 1 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी वह वापस नहीं लौटा तो परिजनों की चिंता बढ़ी तथा उसकी खोजबीन शुरू की गई. रात के 9:00 बजे के बाद उसका फोन भी बंद मिल रहा था. 




काफी खोजबीन करने के बाद जब उसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली तो दूसरे दिन इसकी सूचना पुलिस को दी गई. घटना की सूचना मिलते ही डुमराँव एसडीपीओ श्री राज ने देवकुली पहुंचकर परिजनों तथा ग्रामीणों से पूछताछ कर मामले की जांच शुरू कर दी है, उनके साथ ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष निर्मल कुमार भी मौजूद थे. मामले में पुलिस अभी कुछ विशेष बताने से बच रही है. हालांकि ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा है कि अज्ञात अपहरणकर्ताओं के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है.







Post a Comment

0 Comments