सनकी भांजे ने काट डाला मामी का हाथ, चेहरे को किया छत-विक्षत, हालत चिंताजनक ..

उसने शनिवार की सुबह तकरीबन 4:00 बजे अपनी मामी पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए. इस घटना में महिला रीना देवी के हाथ एवं चेहरा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भी भाग निकला है.

 






- राजपुर थाना क्षेत्र के ओड़वाड़ गांव का है मामला
- घायल महिला के बयान के आधार पर दर्ज कराई गई है प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के ओड़वाड़ गांव में एक सनकी भांजे के द्वारा अपनी मामी की धारदार हथियार के प्रहार से हत्या करने की कोशिश की गई. इस घटना में महिला बुरी तरह घायल हो गई जिन्हें पहले राजपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तथा बाद में उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें अन्यत्र रेफर कर दिया गया. परिजन उन्हें बेहतर इलाज के लिए वाराणसी लेकर चले गए वहीं, इस घटना के बाद पुलिस ने घायल महिला के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक ओड़वाड़ गांव के निवासी विंध्याचल कुशवाहा के घर दिनारा थाना क्षेत्र के देल्हुआ गांव निवासी मुरारी सिंह का पुत्र राजेश कुशवाहा पिछले कुछ दिनों से आया हुआ था. दरअसल राजेश की शादी उनके मामा के सहयोग से ही कराई गई थी. शादी के कुछ समय के बाद राजेश की पत्नी उसे छोड़ कर चली गई. बाद में राजेश अपने मामा के यहां पहुंचा और मामले में मध्यस्थता करने का अनुरोध कर रहा था लेकिन, मामा का कहना था कि राजेश की पत्नी ने दूसरी शादी कर ली है. ऐसे में अब यह संभव नहीं. संभवत: इसी बात को लेकर राजेश अवसाद में था और उसने शनिवार की सुबह तकरीबन 4:00 बजे अपनी मामी पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए. इस घटना में महिला रीना देवी के हाथ एवं चेहरा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भी भाग निकला है. थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के पश्चात आगे की कार्रवाई की जा रही.







Post a Comment

0 Comments