मीटर रीडर पर ग्रामीणों ने लगाया अवैध वसूली का आरोप ..

कहना है कि मीटर रीडर सौरभ कुमार अपने भाई तथा पिता के साथ मिलकर मीटर लगाने के नाम पर 1 हज़ार रुपये की अवैध वसूली करते हैं तथा लोग अगर इसका विरोध करते हैं तो वह बिजली चोरी के झूठे मुकदमे में फंसाने की बात भी कहते हैं.





- कहा, विरोध करने पर झूठे मुकदमे में फंसाने के देते हैं धमकी
- ग्रामीणों ने प्रबंध निदेशक को पत्र लिख कर दी जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चौसा प्रखंड के स्थानीय गांव में कार्यरत साउथ बिहार पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड के मीटर रीडर तथा उनके स्वजनों पर मीटर लगाने के नाम पर अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए स्थानीय ग्रामीणों ने बिजली कंपनी के प्रबंध निदेशक को पत्र लिखा है. ग्रामीण अश्विनी कुमार वर्मा, मनोज कुमार चौधरी, बालेश्वर चौधरी, गुड्डू अहमद, विमलेश यादव, भोला चौधरी, सत्येंद्र सिंह, हरेंद्र सिंह, दीपक कुमार आदि का कहना है कि मीटर रीडर सौरभ कुमार अपने भाई तथा पिता के साथ मिलकर मीटर लगाने के नाम पर 1 हज़ार रुपये की अवैध वसूली करते हैं तथा लोग अगर इसका विरोध करते हैं तो वह बिजली चोरी के झूठे मुकदमे में फंसाने की बात भी कहते हैं.

ऐसे में उन्होंने कहा है कि ऐसे लोगों से परेशान जनता को राहत दिलाने का काम किया जाए अन्यथा ग्रामीण सड़क पर उतर कर धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे. मामले में विद्युत कंपनी के कार्यपालक अभियंता सन्नी कुमार से बात करने की कोशिश की गई लेकिन, उन्होंने फोन नहीं उठाया जिससे कि उनका पक्ष नहीं ज्ञात हो सका.











Post a Comment

0 Comments