वीडियो : तस्करों पर चला उत्पाद विभाग का डंडा, शराब लदे वाहन जब्त, दो गिरफ्तार ..

विभाग की टीम ने अलग-अलग कार्रवाइयों में भारी मात्रा में शराब लदी एक टाटा मैजिक वाहन के साथ साथ शराब लदी बाइक को भी जप्त किया है. साथ ही पुलिस ने दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्करों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.








- उत्पाद विभाग के द्वारा की गई कार्यवाही
- नियमित जांच अभियान के दौरान मिली सफलता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : उत्पाद विभाग की टीम ने अलग-अलग कार्रवाइयों में भारी मात्रा में शराब लदी एक टाटा मैजिक वाहन के साथ साथ शराब लदी बाइक को भी जप्त किया है. साथ ही पुलिस ने दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्करों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.


जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक देवेंद्र प्रसाद ने बताया कि रविवार की रात उत्पाद विभाग के चौसा चेक पोस्ट के समीप वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था. इसी बीच रात्रि तकरीबन 12:35 पर यूपी के तरफ से टाटा मैजिक (चार पहिया वाहन) आती दिखाई दी. वाहन को रोककर उसकी तलाशी लेने पर उसमें से 2 हज़ार 480 बोतल (180 एमएल प्रति) विदेशी शराब बरामद की गई. मौके पर मौजूद निरीक्षक सुरेश राम, अवर निरीक्षक संजीव कुमार झा, प्रभुनाथ सिंह, सहायक निरीक्षक रवि किशोर प्रसाद एवं उत्पाद विभाग के सिपाहियों एवं गृह रक्षकों के द्वारा तुरंत ही वाहन को कब्जे में ले लिया गया. साथ ही वाहन के चालक तथा एक अन्य तस्कर को भी पकड़ लिया गया.


पकड़े गए तस्करों की पहचान समस्तीपुर के ताजपुर के रहने वाले दीपक कुमार तथा बक्सर नगर थाना क्षेत्र के मल्लाह टोली निवासी गुरु चौधरी के रूप में हुई है. दोनों तस्करों ने पूछताछ में बताया कि वह शराब की यह खेप लेकर पटना जा रहे थे लेकिन, तभी पुलिस के हत्थे चढ़ गए.


उधर रात को ही नरबतपुर नहर के किनारे पुलिस को एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आता दिखाई दिया. पुलिस को देख कर उक्त व्यक्ति गाड़ी घुमा कर भागने लगा. पुलिस के द्वारा उसका पीछा किया गया लेकिन वह अपनी बाइक छोड़कर भाग निकला. बाइक की तलाशी लेने पर उस लदा 2 कार्टन 88 बोतल (180 एमएल प्रति) शराब बरामद की गई हालांकि, काफी खोजबीन के बाद भी पुलिस तस्कर को ढूंढने में कामयाब नहीं हो सकी. उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि शराब तस्करों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जा रहा है. रिवर पेट्रोलिंग करके भी अब तक नाव से शराब तस्करी की 4 कोशिशों को नाकाम करते हुए नावों को जप्त किया गया है.

वीडियो :  








Post a Comment

0 Comments