दोस्त की पत्नी पर बुरी निगाह डालने वाले सीआरपीएफ जवान पर प्राथमिकी ..

महिला का आरोप है कि आने जाने के क्रम में ही आरोपी को घर का मोबाइल नंबर ज्ञात हो गया जिसके बाद वह लगातार फोन कर परेशान करने लगा. पिछले दिनों जब महिला घर में अकेली थी तो संजय यादव पहुंच गया और घर में प्रवेश कर छेड़खानी करने लगा.





- नगर थाना क्षेत्र का है मामला, जाँच में जुटी पुलिस
- आइटीआई फील्ड के समीप का निवासी है आरोपी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में एक महिला ने अपने पति के दोस्त पर ही घर में घुसकर छेड़खानी करने का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि आइटीआई फील्ड के समीप के रहने वाले सीआरपीएफ जवान संजय यादव उनके पति के दोस्त हैं,जिसके कारण संजय का उनके घर आना-जाना होता था. महिला का आरोप है कि आने जाने के क्रम में ही आरोपी को घर का मोबाइल नंबर ज्ञात हो गया जिसके बाद वह लगातार फोन कर परेशान करने लगा. पिछले दिनों जब महिला घर में अकेली थी तो संजय यादव पहुंच गया और घर में प्रवेश कर छेड़खानी करने लगा. शोर-शराबा करने पर आसपास के लोग जुट गए जिसके बाद अभियुक्त भाग निकला.

बाद में पीड़ित महिला ने इस बात की सूचना अपने पति को दी. पहले तो मामले को आपसी सहमति से हटाने का प्रयास किया गया लेकिन, आरोपी का मनोबल इतना बढ़ गया कि इस घटना के बाद वह पुनः फ़ोन कर महिला को परेशान करता रहा. आजिज आकर मामले में महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई गई. घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है. आरोपी को किसी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा.











Post a Comment

0 Comments