जबरन चंदा वसूली में भिड़े दो पक्ष, फूटा वाहन का शीशा, हुई मारपीट ..

उन्होंने विकास कुमार सिंह को गाड़ी रोकने को कहा लेकिन, गाड़ी रोकते ही आरोपियों ने  मैजिक की चाबी निकाल ली. और मारपीट करने लगे. मारपीट में गाड़ी के शीशे फुट गए. विकास ने बताया कि वह अपनी बहन को पहुंचाने स्थानीय रेलवे स्टेशन जा रहे थे तभी यह घटना हुई. 

 




- लंगटू महादेव मंदिर के समीप अराजक तत्वों ने दिया घटना को अंजाम
- घटना की सूचना पर पहुंची डुमराँव तो पुलिस शांत कराया मामला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जबरन चंदा वसूली को लेकर हुए विवाद में एक वाहन का शीशा तोड़ देने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद जमकर विवाद हुआ तथा दोनों पक्षों के लोग आपस में आमने सामने आ गए. बाद में घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है वहीं, जबरन चंदा वसूली करने वालों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है.





इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह लंगटू महादेव मंदिर के समीप दुर्गा पूजा का जबरन चंदा वसूलने का विरोध करने पर अराजक तत्वों ने एक युवक की जमकर धुनाई कर दी इस बात से आक्रोशित लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 120 को जाम कर दिया और नारेबाजी करने लगे. 

पीड़ित कोटवा गांव निवासी पैक्स अध्यक्ष अनंत सिंह के पुत्र और मैजिक वाहन के चालक विकास कुमार सिंह गाड़ी लेकर कहीं जा रहे थे. इसी बीच स्थानीय नगर के लंगटू महादेव मंदिर के समय दुर्गा पूजा समिति के कुछ युवक जबरन चंदा वसूली के काम में लगे हुए थे. उन्होंने विकास कुमार सिंह को गाड़ी रोकने को कहा लेकिन, गाड़ी रोकते ही आरोपियों ने  मैजिक की चाबी निकाल ली. और मारपीट करने लगे. मारपीट में गाड़ी के शीशे फुट गए. विकास ने बताया कि वह अपनी बहन को पहुंचाने स्थानीय रेलवे स्टेशन जा रहे थे तभी यह घटना हुई. 

बाद में उनकी सूचना से गाँव से कुछ लोग पहुँचे तो बात और भी बिगड़ गई. इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी थी. थानाध्यक्ष विंदेश्वर राम ने बताया था कि मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है.







Post a Comment

0 Comments