सादगी तथा संक्रमण से बचाव के नियमों को अपनाकर मनाए जाएंगे पर्व-त्योहार ..

कहा कि संक्रमण के प्रभाव को देखते हुए राज्य मुख्यालय के द्वारा जारी निर्देश अनुसार इस बार भी बेहद सादगी से दशहरे का त्यौहार मनाए जाने की योजना है. इसमें हर एक प्रबुद्ध जन का सहयोग आवश्यक है. उन्होंने कहा कि संक्रमण से बचाव के लिए पूजा पंडाल बनाने से पूर्व सभी सदस्यों का टीका लेना आवश्यक है.





- नगर थाना परिसर में आयोजित की गई शांति समिति की बैठक
- नगर के विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े लोग तथा प्रबुद्धजन रहे मौजूद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र में शांतिपूर्ण ढंग से नवरात्र तथा दशहरा मनाया जाने को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई बैठक में अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र मिश्रा नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के साथ-साथ नगर के प्रबुद्धजन, समाजसेवी तथा विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े लोग मौजूद थे. 

इस दौरान अनुमंडल पदाधिकारी ने नगर वासियों से अपील करते हुए कहा कि संक्रमण के प्रभाव को देखते हुए राज्य मुख्यालय के द्वारा जारी निर्देश अनुसार इस बार भी बेहद सादगी से दशहरे का त्यौहार मनाए जाने की योजना है. इसमें हर एक प्रबुद्ध जन का सहयोग आवश्यक है. उन्होंने कहा कि संक्रमण से बचाव के लिए पूजा पंडाल बनाने से पूर्व सभी सदस्यों का टीका लेना आवश्यक है साथ ही साथ पूजा समितियों से भी यह आग्रह किया गया है कि वह इस बार छोटे पंडाल बनाए ताकि भीड़भाड़ कम रहे. 

नगर थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने शांति समिति की बैठक में पहुंचे सभी लोगों का धन्यवाद दिया और कहा कि बिना लोगों के सहयोग के विधि व्यवस्था को बेहतर बनाए रखना संभव नहीं है.











Post a Comment

0 Comments