पूर्व प्रमुख पर लगा महिला के साथ छेड़खानी तथा कपड़े फाड़ने का आरोप ..

रविवार को प्रमुख उनके घर पहुंचे तथा उनकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ करने लगे. विरोध करने पर उन्होंने पत्नी के कपड़े तक फाड़ दिए. इतना ही नहीं उनके साथ पहुंचे उनके दो पुत्रों ने उनकी नाबालिग पुत्री के साथ छेड़खानी. बाद में वह मामले को लेकर मुरार थाना पहुंचे जहां से उन्हें महिला थाने में भेज दिया गया.

 





- मुरार थाना क्षेत्र के चौगाईं गांव के निवासी हैं प्रमुख
- पूर्व प्रमुख के पुत्रों पर भी लगा है नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोप

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुरार थाना क्षेत्र के चौगाईं गांव निवासी पूर्व प्रमुख सुरेंद्र सिंह पर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ छेड़खानी एवं कपड़े फाड़ देने का आरोप लगाया गया है. इतना ही नहीं व्यक्ति ने प्रमुख के बेटों पर अपनी नाबालिग पुत्री के साथ छेड़खानी का भी आरोप लगाया गया है. मामले को लेकर महिला थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 





घटना के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि प्रमुख दबंग किस्म के व्यक्ति हैं. अक्सर उन्हें प्रताड़ित करते रहते हैं अपनी दबंगई में कई बार वह उनके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दे चुके हैं. इसी बीच रविवार को प्रमुख उनके घर पहुंचे तथा उनकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ करने लगे. विरोध करने पर उन्होंने पत्नी के कपड़े तक फाड़ दिए. इतना ही नहीं उनके साथ पहुंचे उनके दो पुत्रों ने उनकी नाबालिग पुत्री के साथ छेड़खानी. बाद में वह मामले को लेकर मुरार थाना पहुंचे जहां से उन्हें महिला थाने में भेज दिया गया. घटना की पुष्टि करते हुए महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के आलोक में आगे की कार्रवाई की जाएगी.







Post a Comment

0 Comments