विधि-व्यवस्था को लेकर आयोजित बैठक में एसपी ने मातहतों को दिए टास्क ..

बताया कि पुलिस पंचायत चुनाव के दौरान किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गहन चौकसी बरत रही है। नियमित रूप से चलने वाली गश्ती के अतिरिक्त थानाध्यक्षों के निर्देशन में विभिन्न थाना क्षेत्रों में औचक निरीक्षण का कार्य भी किया जा रहा है, जिससे कि अपराधियों में भय बना रहे.

 







- बताया, चुनावों तथा दुर्गा पूजा के दौरान विधि व्यवस्था के बेहतर संचालन के साथ पुराने अपराधियों पर भी रहेगी नजर
- मातहतों को दिए निर्देश, सीसीए अभियुक्तों पर रखें नज़र

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पंचायत चुनाव तथा दुर्गा पूजा को लेकर एसपी नीरज कुमार सिंह की अध्यक्षता में जिले के सभी थानों के थानाध्यक्ष एवं पुलिस पदाधिकारियों की एक बैठक का आयोजन पुलिस कार्यालय में किया गया. बैठक के दौरान चुनाव तथा दुर्गा पूजा में विधि-व्यवस्था को बेहतर ढंग से संचालित करने के साथ-साथ थानाध्यक्षों को विभिन्न कांडों के त्वरित निष्पादन करने का निर्देश एसपी के द्वारा दिया गया. साथ ही पुराने आपराधिक मामलों में फरार अपराधियों की धरपकड़ के लिए भी विशेष दिशा निर्देश दिए गए.





एसपी ने बताया कि पुलिस पंचायत चुनाव के दौरान किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गहन चौकसी बरत रही है। नियमित रूप से चलने वाली गश्ती के अतिरिक्त थानाध्यक्षों के निर्देशन में विभिन्न थाना क्षेत्रों में औचक निरीक्षण का कार्य भी किया जा रहा है, जिससे कि अपराधियों में भय बना रहे. इसके अतिरिक्त सीसीए के तहत सूचीबद्ध पुराने अपराधियों की हाजिरी विभिन्न थानों में लगाने का निर्देश दिया गया है. साथ ही थानाध्यक्षों को निर्देश गया है कि जो भी सीसीए अभियुक्त ऐसा करने में विफल हो उनकी तुरंत ही गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाए. मौके पर सदर एसडीपीओ गोरख राम, डुमरांव एसडीपीओ राज एवं विभिन्न थानों के थानाध्यक्ष व अंचल निरीक्षक मौजूद रहे.







Post a Comment

0 Comments